Auraiya News : राज मिस्त्री की हत्या कर शव घर के बाहर फेंककर हुए फरार, पैसे देने के बहाने बुलाकर उतारा मौत के घाट

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 20, 2024 21:10

औरैया में दबंगों ने राज मिस्त्री की हत्या कर शव घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। उसे पैसे लेने के बहाने बुलाया गया था। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी शव फेंक कर भाग गए। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

Auraiya News : यूपी के औरैया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। औरैया में राज मिस्त्री की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके शव को दबंग कार से घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। जब परिजनों ने देखा, तो उसकी मौत हो चुकी थी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

फंफूद थाना क्षेत्र स्थित दखलीपुर गांव निवासी संजीव कुमार राज मिस्त्री का काम करता था। संजीव उमरसाना निवासी केपी यादव के ककोर स्थित मकान का निर्माण कर रहा था। संजीव की पत्नी श्रीदेवी का आरोप है कि केपी यादव ने एक महीने से पैसे नहीं दे रहा था। सोमवार दोपहर फोन आया था कि अपने पैसे आकर ले जाओ।

कार से छोड़ने की बात कही थी
संजीव पैसे लेने के लिए चला गया। लेकिन शाम तक संजीव घर नहीं लौटा, तो श्रीदेवी ने बेटे को बुलाने के लिए भेजा। जब बेटा वहां पहुंचा, तो केपी यादव ने कहा कि तुम जाओ मैं गाड़ी से तुम्हारे पिता को छोड़ दूंगा। इसके बाद राज मिस्त्री का बेटा वापस लौट आया। रात लगभग साढ़े नौ बजे कुछ लोग कार से आए। पति को बरामदे में लेटा दिया।

पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर
पत्नी ने जब कार सवार लोगों से पूछा कि क्या हुआ। इसपर जवाब देते हुए कहा कि पानी पिला दो, और सिर पर पानी डालो। इसके बाद कार सवार लोग चले गए। पीड़िता ने जब पति को देखा, तो उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद राज मिस्त्री की पत्नी ने एक नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। 

Also Read