औरेया न्यूज : बीमारी से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

फ़ाइल फोटो | मृतक युवक राममिलन

May 05, 2024 17:20

अटसू क्षेत्र के एक गांव में स्थित ईट भट्ठे पर काम करने वाले युवक ने बीमारी से परेशान होकर शनिवार रात आम के पेड़ पर रस्सी का फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली...

Auraiya News (Vishal Tripathi) : अटसू क्षेत्र के एक गांव में स्थित ईट भट्ठे पर काम करने वाले युवक ने बीमारी से परेशान होकर शनिवार रात आम के पेड़ पर रस्सी का फन्दा लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह लोगों ने फन्दे पर लटके युवक को देखा, तो सूचना पुलिस समेत भट्टा स्वामी को दी। मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पिछले कई महिनो से था बीमार
जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के गांव बल्लापुर स्थित बांके बिहारी ईट उद्योग पर ईटो की पथाई का काम बम्बा के पास खेतों में चल रहा है। वहां पर पजहरा जिला महोबा निवासी 32 वर्षीय मजदूर राममिलन अपनी मां और भाईयों के साथ कच्ची ईट बनाने का काम करता था। बताया गया है कि वह बीते कई महीनों से बीमारी चल रहा था। जिसके कारण वह काफी परेशान था। शनिवार रात उसने बिमारी से परेशान होकर एक पेड़ पर फन्दा डालकर फांसी लगा ली।

परिजनों में मचा कोहराम
सुबह जब उसकी मौत की जानकारी उसकी मां, भाई और भाभी को हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान परिजनों का शव देखकर रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं सूचना पर पहुंचे भट्टा मालिक टिल्लू राजपूत व चौकी प्रभारी सतीश चन्द्र ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। वहीं इस मामले में परिजनों ने पुलिस को बीमारी के चलते अवसाद में आकर आत्महत्या करने की तहरीर दी। इस सम्बन्ध चौकी प्रभारी सतीश चन्द्र ने बताया कि बीमारी के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या की।

Also Read