Big Boss : बिग बॉस में नजर आएंगी यूट्यूबर शिवानी कुमारी, देहाती-अल्हड़ अंदाज से हासिल किया मुकाम

UPT | शिवानी कुमारी

Jun 23, 2024 02:24

औरैया के छोटे से गांव से निकल कर यूट्यूबर शिवानी कुमारी ने लंबा सफर तय किया है। शिवानी कुमारी बिग बॉस का हिस्सा होंगी। शिवानी अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

Auraiya News: औरैया के छोटे से गांव में रहने वाली यूट्यूबर शिवानी कुमारी को आज पूरा देश जानता है। उन्होंने यह उपलब्धि अपनी काबिलयत के दम पर हासिल की है। शिवानी ने अपने गांव की बोल-चाल, रहन-सहन और भाषा को ​हथियार बनाया। इसके बाद देसी-अल्हड़ अंदाज, देहाती भाषा की वजह से लगातार फेमस होती चली गईं। बिग बॉस के प्रोमों में शिवानी खास अंदाज में दिखीं। आज की युवा पीढ़ी के लिए रोल मॉडल बनी हुई हैं।

औरैया के सहार ब्लॉक के अरियारी गांव की रहने वाली शिवानी कुमारी ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। बिग बॉस में आने से शिवानी के परिवार के साथ ही पूरा गांव और जिला खुश है। शिवानी से पहले औरैया जिले से दस्यु सुंदरी सीमा परिहार भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। शिवानी कुमार ने 23 साल की हैं। उन्होंने 2019 में गांव के एक लोगों ने टिकटॉक वीडियो बनाना सीखा था। इसके बाद उन्हें वीडियो बनाने का शौक लग गया।

बेहद गरीब परिवार से थीं शिवानी
शिवानी और उनका परिवार आर्थिक तंगी की मार झेल रहा था। इस दौरान शिवानी ने परिवार से मोबाइल लेने की जिद की। जिसकी वजह से परिजन नाराज हो गए। लेकिन शिवानी के आगे परिवार को झुकना पड़ा। शिवानी ने टिकटॉक में कई वीडियो बनाए। लेकिन उसके वीडियो पर व्यूज नहीं आ रहे थे। इस दौरान शिवानी का वीडियो जिसमें उन्होंने फ्रेंड की जगह फ्रेंडा बोल दिया। यह वीडियो वायरल हो गया, और मिलियन पार चला गया। बस यहीं से शिवानी फेसम हो गईं।

टिकटॉक बंद होने से लगा था झटका
शिवानी कुमारी कुछ ही दिनों में टिकटॉक पर फेमस हो गईं। टिकटॉक में उनके फालोवर्स मिलियन में पहुंच गए थे। लेकिन जब टिकटॉक बंद हुआ, तो उन्होंने यू ट्यूब चैनल बना लिया। इसके साथ ही फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पेज बना लिया। शिवानी के यूट्यूब पर 2.7 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन सब्सक्राइबर हो गए हैं।

समाज में अपनी पहचान बनाई
शिवानी ने अपने परिवार को आर्थिक तंगी से बाहर निकाला। उन्होंने घर गाड़ी और समाज में अपनी पहचान बना ली है। इसके साथ ही आज की युवा पी​ढ़ी के लिए रोल मॉडल भी बन गईं हैं। आज रात 09 बजे से 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरूआत हो जाएगी। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।

Also Read