Kanpur News कानपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी का कानपुर हुआ आगमन... कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत... मोबाइल-पर्स पार

UPT | बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी का स्वागत

Mar 27, 2024 16:22

कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने के बाद रमेश अवस्थी का कानपुर में प्रथम आगमन हुआ। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका सेंट्रल स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया। उन्होंने परमठ और गणेश मंदिर में माथा टेका। 

Kanpur News: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने कानपुर सीट से पूर्व पत्रकार रमेश अवस्थी को प्रत्याशी बनाया है। प्रत्याशी घोषित होने के बाद रमेश अवस्थी का प्रथम नगर आगमन हुआ। कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पूरा सेंट्रल स्टेशन कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा हुआ था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अबीर-गुलाल उड़ाकर पूरे माहौल को भगवामयी कर दिया।

बीजेपी प्रत्याशी के स्वागत में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इसी दौरान जेब कतरों और मोबाइल चोरों का गैंग भी सक्रिय हो गया। स्टेशन में कई मीडियो कर्मियों और कार्यकर्ताओं के मोबाइल और पर्स चोरी हो गए। लेकिन भीड़ के बीच किसी की कोई सुनने वाला नहीं था।

मंदिरों में माथाटेका
रमेश अवस्थी सेंट्रल स्टेशन से निकल कर कार्यकर्ताओं के साथ घंटाघर स्थित गणेश मंदिर पहुंचे। उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद सुप्रसिद्ध बाबा आनंदेश्वर मंदिर परमठ में जाकर माथाटेका। दर्शन के बाद नवीन मार्केट स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां पर उनका माला-फूलों से स्वागत और अभिनंदन किया गया।

जनप्रतिनिधी रहे मौजूद
इस दौरान पड़ी में बीजेपी के वरिष्ठ नेता सासंद देवेंद्र सिंह भोले, सलिल विश्वनोई, विधायक सुरेंद्र मैथानी, विधायक नीलिमा कटियार, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल समेत संगठन के बड़े पदाधिकारी समेत तमाम लोग मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी का सपना है विकसित भारत। मेरा सपना है कि विकसित कानपुर, इसी उद्देश्य के साथ आया हूं।
 

Also Read