Lok Sabha Chunav: बीजेपी जिलाध्यक्ष की पत्नी ने दारोगा पर लगाया अभद्रता का आरोप, मतदान केंद्र से रोते हुए निकली, फिर शुरू हुई तीखी झड़प

UPT | बीजेपी जिलाध्यक्ष—दारोगा की भिड़ंत

May 13, 2024 12:53

कानपुर में बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय की पत्नी मतदान करने के लिए गईं थीं। मतदान केंद्र पर तैनात एक दारोगा ने उनके साथ बदसलूकी कर दी। इससे नाराज जिलाध्यक्ष दारोगा से भिड़ गए।

Kanpur News: यूपी के कानपुर में चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। बीजेपी उत्तर जिलाध्यक्ष की पत्नी ने दारोगा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। बदसलूकी से आहत होकर मतदान केंद्र से रोते हुए बाहर निकली। इसके बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष और दारोगा के बीच तीखी झड़प शुरू हो गई।

बीजेपी उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पांडेय की पत्नी मतदान केंद्र पर वोट करने पहुंची थीं। इसी वहां पर तैनात दारोगा ने भीड़ के साथ आने पर आपत्ति जताई। जिलाध्यक्ष की पत्नी ने आरोप लगाया कि दारोगा ने अभद्रता की है। वो रोते हुए केंद्र से बाहर आईं, और पति को पूरा घटनाक्रम बताया।

दारोगा की करतूत से नाराज दीपू पांडेय दारोगा से भिड़ गए। उन्होंने दारोगा से कहा कि मुझे गिरफ्तार करके दिखाओ। वहीं, दारोगा जिलाध्यक्ष से माफी मांगते हुए नजर आए। उन्होंने चुनाव बाद देख लेने की धमकी दी।
 

Also Read