Kanpur News : बसपा सुप्रीमो मायावती कानपुर क्षेत्र में करेंगी जनसभा... कानपुर-बुंदेलखंड से जुटेंगे कार्यकर्ता, पार्टी पदाधिकारियों ने शुरू कीं तैयारियां

UPT | बसपा सुप्रीमो मायावती कानपुर

Apr 19, 2024 16:23

बसपा सुप्रीमो मायावती कानपुर में 10 मई को जनसभा करेंगी। पार्टी के पदाधिकारी रैली के लिए जगह ढूंढ रहे हैं। मायावती की जनसभा में कानपुर-बुंदेलखंड के कार्यकर्ता जुटेंगे। 

Kanpur News: यूपी के कानपुर और उसके आसपास की लोकसभा सीटों पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने प्रत्याशियों को मैदान में उतार दिया है। बसपा सुप्रीमो मायावती कानपुर, अकबरपुर समेत कानपुर-बुंदेलखंड के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगी। उन्होंने जनसभा के लिए सहमति जता दी है। कानपुर में बसपा सुप्रीमों 10 मई को जनसभा करेंगी।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अकबरपुर लोकसभा सीट से राजेश द्धिवेदी और कानपुर सीट से कुलदीप भदौरिया को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी पदाधिकारी बिठूर विधानसभा क्षेत्र स्थित रमईपुर में जनसभा के लिए जगह ढूंढ रहे हैं। बसपा की रैली में सर्वाधिक भीड़ जुटती है। जनसभा में कानपुर—बुंदेलखंड के प्रत्याशी और कार्यकर्ता और पदाधिकारी आने की उम्मीद जताई जा रही है।

बसपा सुप्रीमो मायावती की जनसभा की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को मंडल कॉर्डिनेटर नौशाद अली शहर आ रहे हैं। मंडल कार्यालय में पहले जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद चुनाव की तैयारियों को लेकर रणनीति तैयार करेंगे। नौशाद अली रैली स्थल का भी निरीक्षण करेंगे। बसपा सुप्रीमों मायावती की जनसभा कानपुर-बुंदेलखंड को प्रभावित करेगी।
 

Also Read