Kanpur News : ड्राइवर ने नशे में दौड़ाई सवारियों से भरी बस, भनक लगने पर यात्रियों ने जमकर किया हंगामा

UPT | हंगामे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया।

Mar 26, 2024 12:00

कानपुर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। नशे में धुत एक ड्राइवर सवारियों से भरी प्राइवेट बस चला रहा था। जब यात्रियों को इसकी भनक लगी तो जमकर हंगामा हुआ।

Kanpur News : कानपुर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। नशे में धुत एक ड्राइवर सवारियों से भरी प्राइवेट बस चला रहा था। जब यात्रियों को इसकी भनक लगी तो जमकर हंगामा हुआ। बस राज कल्पना ट्रेवल्स की बताई जा रही है। यात्रियों से भरी बस कानपुर से दिल्ली जा रही थी। हंगामा बढ़ता देख चालक बस छोड़कर भाग गया। बस को सचेंडी हाईवे पर रोका गया। हाईवे पर पुलिस बल मौजूद है। मामला सचेंडी थाना क्षेत्र के दीपू चौहान के पास का है।

चालक बस छोड़कर भाग गया
बताया जा रहा है कि नशे में धुत ड्राइवर सवारियों से भरी प्राइवेट बस लेकर निकला था। चालक बस को बेतहाशा दौड़ाने लगा। इस दौरान एक बार यह बस दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची। भनक लगने पर यात्रियों ने पहले किसी तरह बस को रुकवाया और फिर जमकर हंगामा किया और फिर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। हाईवे पर मौजूद पुलिस को जब इसकी जानकारी हुई तो तुरंत कार्रवाई करने के लिए मौके पर पहुंच गई हालांकि तब तक चालक बस छोड़कर भाग गया था।  इसके बाद यात्रियों को दूसरी बसों से रवाना किया गया। 

Also Read