Farrukhabad News : बोरी में मिला युवती का शव, हत्या कर बंबा में फेंके जाने की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 26, 2024 02:46

फर्रूखाबाद में युवती का बोरी में शव मिला है। ग्रामीणों का आरोप है कि युवती की हत्या कर शव बोरी भरकर बंबा में बहाया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Farrukhabad News : यूपी के कन्नौज से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बंबा में ग्रामीणों ने एक बोरी देखी। जिसमें लाश होने की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरी को बंबे से बाहर निकलवा कर देखा, तो उसमें युवती का कई दिन पुराना सड़ा हुआ शव था। फोरेसिंक टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए। युवती की पहचान नहीं हो पाने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया।

थाना क्षेत्र के त्योर खास गांव के पास से बिराहिमपुर की तरफ बंबा जाता है। अधिक पानी के दबाव के चलते शुक्रवार रात बंबा की खेतों तरफ कट गया। शनिवार शाम पुलिस के पास ग्रामीणों ने एक पीले रंग की बोरी देखी। जिससे बदबू आ रही थी, ग्रामीणों को शक हुआ तो इसकी जानकारी ग्राम प्रधान आदित्य यादव को दी। ग्राम प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

बोरी में थी 25 वर्षीय युवती की लाश
बोरी में लाश होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरी को बाहर निकलवाया। जब उसे खोलकर देखा गया, तो उसमें 25 वर्षीय युवती की लाश थी। शरीर में काला कुर्ता और काली पैजामी थी। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई।

पोस्टमॉर्टम को भेजा शव
बोरी में बंद युवती का शव दो से तीन दिन पुराना लग रहा है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि युवती की हत्या कर शव बंबा मे बहाया गया है। प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Also Read