Farrukhabad News: ब्लैक बोर्ड से ठाकुर शब्द मिटाने पर बवाल, छात्रों के दो गुटों में चले लात-घूंसे, बुलानी पड़ गई पुलिस

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 08, 2024 12:05

फर्रुखाबाद में ब्लैक बोर्ड से ठाकुर शब्द मिटाने पर छात्रों के गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया।

Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यह घटना बताती है कि आज की युवा पीढ़ी में किस कदर जातीय जहर घुल चुका है। जिसके भविष्य में अच्छे संकेत नहीं मिल रहे हैं। फर्रुखाबाद के एक इंटर कॉलेज में ब्लैक बोर्ड पर लिखा ठाकुर शब्द मिटाने पर बवाल हो गया। छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई, कॉलेज परिसर युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया। टीचरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा शांत कराया। परिजनों की मौजूदगी में छात्रों के दोनों गुटों के बीच समझौता हो गया।

समसाबाद थाना क्षेत्र के रोशनाबाद में एक इंटर कॉलेज है। शनिवार को छात्रों के एक गुट ने ब्लैक बोर्ड में ठाकुर शब्द लिख दिया। छात्रों के दूसरे गुट ने ठाकुर शब्द ब्लैक बोर्ड से मिटा दिया। इस बात को लेकर छात्रों के दोनों गुटों के बीच कहासुनी हुई, इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। मारपीट की जानकारी होने पर शिक्षक मौके पर पहुंच गए। लेकिन छात्रों की मारपीट को रोक नहीं पाए। इसके बाद झगडे की सूचना पुलिस दी गई।

पुलिस ने छात्रों के परिजनों को कॉलेज बुलाया। छात्रों के दोनों गुटों ने भविष्य में झगड़ा नहीं करने की बात कहते हुए समझौता कर लिया। प्रिंसिपल रामदास ने बताया कि ब्लैक बोर्ड से एक शब्द को मिटाने को. लेकर मारपीट हो गई थी। पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में दोनों पक्षों के छात्रों का समझौता हो गया।

Also Read