कुशाग्र हत्याकांड : मृतक छात्र के परिजनों ने आरोपी के परिजनों पर लगाया धमकी देने आरोप, जानिए क्या है मामला...

UPT | घटना की जानकारी देते परिजन

Jul 08, 2024 19:08

कानपुर के चर्चित कुशाग्र हत्याकांड के मामले में मृतक कुशाग्र के परिजनों को कोर्ट परिसर में धमकाने का मामला सामने आया है। कुशाग्र के चाचा सुमित कनौडिया और पिता मनीष कनौडिया का आरोप है कि...

Kanpur News : कानपुर के चर्चित कुशाग्र हत्याकांड के मामले में मृतक कुशाग्र के परिजनों को कोर्ट परिसर में धमकाने का मामला सामने आया है। कुशाग्र के चाचा सुमित कनौडिया और पिता मनीष कनौडिया का आरोप है कि पेशी के दौरान आरोपी प्रभात के चाचा और पिता कोर्ट परिसर में उनको धमकाने और गाली गलौज करने लगे। इस बात को लेकर कुशाग्र के चाचा सुमित कनौडिया ने एडिशनल सीपी हरिश चन्दर से न्याय कि गुहार लगायी है। जिसमें एडिशनल सीपी द्धारा संज्ञान में लेकर थाना कोतवाली को मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया है।

2023 में अपहरण के बाद कर दी थी हत्या
बात दे कि नवंबर 2023 में कानपुर के रायपुरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत 10वीं के छात्र की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में पुलिस ने ट्यूशन टीचर रचिता उसके प्रेमी प्रभात और एक साथी आर्यन को जेल भेजा था। कुशाग्र के चाचा सुमित कनौडिया ने बताया कि एक तो परिवार में उनका चिरगा खत्म हो गया और प्रभात के चाचा और पिता द्बारा अब धमकियां भी मिल रही है। फिलहाल इस मामले में एडिशनल सीपी हरिश चन्दर ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।

क्या बोले अधिकारी
इस मामले पर एडिशनल सीपी हरिश चन्दर ने बताया कि सोमवार को कुछ लोग उनके पास आये थे। उनके द्वारा बताया गया था कि पूर्व में एक कुशाग्र नाम के लड़के की अपहरण कर हत्या हुई थी। जिसमे कुशाग्र की टीचर उसके प्रेमी और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ था। इसी मुकदमे में कोर्ट में उनकी सुनवाई चल रही है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि कोर्ट में पेशी के दौरन आरोपियों के परिजन उनसे गाली गलौच और धमका रहे थे । पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर थाना में मुकदमा पंजीकृत कर जांच करने के आदेश दे दिए गए है।

Also Read