Kanpur News : अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उतरा इंडिया गठबंधन, खुद को बेड़ियों में जकड़कर किया प्रदर्शन

UPT | बेडियो में जकड़े सपा विधायक अमिताभ वाजपेई

Mar 22, 2024 18:31

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर देशभर में विपक्षी नेताओं में उबाल है। कानपुर में इंडिया गठबंधन के नेताओं ने खुद को बेड़ियों में जकड़कर विरोध प्रदर्शन किया।

Kanpur News: लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से देश की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। सरकार के खिलाफ विपक्ष एकजुट हो गया है। कानपुर में इंडिया गठबंधन के नेताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा विधायक अमिताभ वाजपेई बेड़ियों में जकड़े हुए दिखे। सपा विधायक का कहना है कि चाहे जेल में भेज दिया जाएग, या फिर हमारे शरीर को बेड़ियों से जकड़ दिया। लेकिन जनता की आवाज को दबने नहीं देंगे।

इंडिया गठबंधन के नेताओं का कहना है कि चुनाव से पहले सरकार विपक्ष के नेताओं को टारगेट कर रही है। उनके घरों में ईडी और सीबीआई भेजी जा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी सीबीआई का नोटिस भेजा गया था। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद संजय सिंह और डिप्टी सीएम मरीष सिसोदिया को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। इसके बाद गुरूवार शाम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

विपक्ष के नेताओं को जेल भेजने का काम कर रही सरकार
सपा विधायक अमिताभ बाजपाई कहा की संविधान विरोधी सरकार भारतीय जनता पार्टी ने जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री को चुनाव से पहले गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। यह संविधान का गला घोटने का काम किया गया है। ईडी और इनकम टैक्स के जरिए प्रदेश के नेताओ को जेल भेजने का काम कर रही है।

जनता सरकार को उखाड़ फेंकेगी
बीजेपी जिस तरह से इलेक्ट्रल बॉन्ड के माध्यम से चंदा ले रही है, और विपक्ष के नेताओ को जेल भेज रही है। उसके लिए गठबंधन के लोगो ने अपने आप को बेड़ियों में जकड़ा लिया हैं। सरकार विपक्ष के लोगों को बेड़ियों में बांध सकती है। लेकिन उनकी आवाज को नहीं दबा सकती है। हम लोग सरकार के विरोध में अपनी आवाज जनता के बीच में पहुंचाएंगे। लोक सभा चुनाव में बीजेपी की सरकार को देश से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।
 

Also Read