कानपुर में मासूम को रौंदते हुए निकल गई कार : घर के बाहर गली में खेल रही बच्ची की मौत, घटना CCTV कैमरे में कैद

UPT | पड़ोसी की कार के नीचे आने से बच्ची की मौत

Sep 11, 2024 15:26

पापा आज हम केक खाएंगे मेरे लिए केक लेकर आना कहकर पिता से केक मांगने वाली ढाई साल की मासूम को कार चालक ने कुचल दिया।पिता जब बेटी के लिए केक लेकर पहुंचा तो वह बदहवास होकर गिर गया।

Kanpur News : पापा आज हम केक खाएंगे मेरे लिए केक लेकर आना कहकर पिता से केक मांगने वाली ढाई साल की मासूम को कार चालक ने कुचल दिया। पिता जब बेटी के लिए केक लेकर पहुंचा तो वह बदहवास होकर गिर गया। बर्रा 7 निवासी मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी तेज रफ्तार कार ने बच्ची को कुचल दिया। घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ोसी की कार के नीचे आने से गई बच्ची की जान 
आपको बता दें कि ऑटो चालक रोहित सिंह पिछले 10 साल से बर्रा 7 में अंशुमान सचान के मकान में किराए पर रह रहा है। परिवार में पत्नी पूजा, बड़ी बेटी परी और छोटी बेटी अनिका थी। रोहित के पिता ब्रजेश, मां कांति और बहन रजनी भी उसके साथ रहती हैं। रोहित ने बताया कि आशीष सचान का घर उसके घर से कुछ दूरी पर है। रविवार को उसकी बेटी अनिका अपने पिता को फ़ोन करके घर के बाहर खेलने लगी। इसी बीच पड़ोसी आशीष कार लेकर जाने लगा, उस दौरान अनिका कार के नीचे आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आशीष ने कार रोकने की कोशिश भी नहीं की और वह बच्ची को रौंदता हुआ भाग गया। 

पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार किया
चीख पुकार सुनकर परिजन घर से बाहर निकले और घायल बच्ची को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे हैलट रेफर कर दिया। हैलट के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read