कन्नौज में दिल दहला देने वाली घटना : तालाब में डूबने से चार मासूमों की मौत, परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़

UPT | चार मासूमों की मौत

Jul 15, 2024 21:32

कन्नौज जिले में सोमवार को एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसने पूरे इलाके को गम में डुबा दिया। गुरसायगंज के समधन कस्बे में स्थित एक तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सोमवार को एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना घटी, जिसने पूरे इलाके को गम में डुबा दिया। गुरसायगंज के समधन कस्बे में स्थित एक तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। इस दुखद घटना ने न केवल चारों परिवारों को झकझोर दिया, बल्कि पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

चार बच्चों की डूबने से मौत
गर्मी के इस मौसम में, चारों बच्चे - शादान (12 वर्ष), हसन (11 वर्ष), जुनैद (10 वर्ष) और अब्दुल्ला (12 वर्ष) - तपती दोपहर में राहत पाने के लिए तालाब में नहाने गए थे। ये सभी बच्चे गर्दाबाद के रहने वाले थे। दुर्भाग्य से, तालाब की गहराई का अंदाजा न होने के कारण वे डूब गए और अपनी जान बचा नहीं पाए।



परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़
जैसे ही यह खबर फैली, पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग तुरंत मदद के लिए दौड़े और बड़ी मुश्किल से चारों बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। बच्चों की मौत की खबर सुनते ही उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

मौके पर पहुंचे जिला मजिस्ट्रेट
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। जिला मजिस्ट्रेट शुभ्रांत कुमार शुक्ल ने भी घटनास्थल का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

Also Read