Kanpur News : नौबस्ता हाइवे पर डंफर से टकराई बस, 15 लोग घायल, ड्राइवर ने दम तोड़ा

UPT | हादसे के बाद अस्पताल में घायल।

Mar 15, 2024 12:44

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज शुक्रवार को नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और डंफर की भिड़ंत में बस में सवार 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे ...

Kanpur News : कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज शुक्रवार को नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और डंफर की भिड़ंत में बस में सवार 15 लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस हादसे में बस चालक की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना नौबस्ता पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए काशीराम अस्पताल पहुंचाया। 

राजस्थान से आ रही थी बस
बता दें कि कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में आज शुक्रवार को सुबह एक बस राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर से वापस आ रही थी। नौबस्ता NH 2 हाइवे पर स्थित प्रताप होटल के पास खड़े डंफर में पीछे से बस जाकर टकरा गई। घटना के बाद बस में बैठी सवारियों के बीच चीख पुकार मच गई। बस चालक हादसे के बाद उसी में बुरी तरह फंस गया। बस में बैठी 15 मुसाफिर घायल हो गए। 

बस ड्राइवर ने दम तोड़ा
सूचना मिलते ही नौबस्ता थाने की पुलिस व डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बस में बुरी तरह फंसे चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बस में सवार अन्य घायलों को इलाज के लिए काशीराम अस्पताल भिजवाया। इस हादसे में जख्मी बस चालक की अस्पताल जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। 

Also Read