Kanpur Dehat News: डेयरी संचालक का फंदे से लटकते मिला शव, लाखों रूपए का था कर्ज, परिजनों का आरोप तनाव में किया सुसाइड

UPT | जांच करती पुलिस

Sep 25, 2024 16:37

कानपुर देहात में कर्ज तले दबे डेयरी संचालक ने सुसाइड कर लिया। कारोबार में घाटा होने की वजह से उसने कुछ लोगों से कर्ज लिया था। कर्जा नहीं चुका पाने से आहत होकर सुसाइड कर लिया।

Farrukhabad News: यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बुधवार को डेयरी संचालक का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला। सुबह परिजनों ने शव फंदे से लटकते देखा तो परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। परिजनों का आरोप है कि कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से सुसाइड किया है।

बरौर थाना क्षेत्र के रायरामापुर गांव निवासी प्रमोद दूध डेयरी का काम करता था। परिजनों ने बताया कि प्रमोद ने कुछ लोगों से उधर रूपए लिए थे। कर्ज अदा नहीं कर पाने की वजह से वह तनाव में चल रहे थे। आएदिन कर्जा मांगने वाले घर पर आते थे, जिसकी वह तनाव में हो जाते थे। मंगलवार रात उसने उसने कमरे में फांसी लगा ली।

बुधवार सुबह पत्नी ने प्रमोद का फंदे से लटकते हुए देखा, तो परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी आरती बदहवास हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।बरौर थाना प्रभारी कालीचरण ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read