Brutal Murder : रिटायर दारोगा के बेटे ने लाइसेंसी रायफल से पत्नी की गोली मारकर की हत्या, फिर थाने पहुंचकर किया सरेंडर

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 18, 2024 01:04

कानपुर देहात में मामूली कहासुनी के बाद सिरफिरे पति ने पत्नी की रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद कोतवाली जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी।

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक खौफनाक घटना सामने आई है। सोमवार देररात रिटायर दारोगा के बेटे ने लाइसेंसी रायफल से पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक रायफल लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस कर्मियों से बोला सर पत्नी का मर्डर कर दिया है। उसकी लाश घर में पड़ी है। यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। घटना स्थल पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के चौकी गांव निवासी रिटायर दारोगा बलवान सिंह विवेकानंद नगर पुखरायां में रह रहे हैं। उनका बेटा भगीरथ लखनऊ की किसी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है। सोमवार देररात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस बात से नाराज भगीरथ ने पत्नी ऊषा (30) की लाइसेंसी रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी।

भगीरथ वारदात को अंजाम देने के बाद कोतवाली पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी। जिससे अफरा-तफरी मच गई, जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसपी के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही लाइसेंसी शास्त्र को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read