Viral Vidio : कालिंदी एक्सप्रेस में गाली-गलौच कर रहे युवक को यात्रियों ने पीटकर ट्रेन से दिया धक्का, गुस्साए युवक ने किया पथराव

UPT | ट्रेन में मारपीट

Aug 09, 2024 01:55

कालिंदी एक्सप्रेस ट्रेन कानपुर से कन्नौज की तरफ जा रही थी। ट्रेन बिल्हौर के उत्तरीपुरा स्टेशन पर खड़ी थी। इसी दौरान एक नशे में धुत यात्री ट्रेन पर चढ़ा और अन्य यात्रियों के साथ गाली-गलौच करने लगा। जिसपर अन्य यात्रियों ने उसकी पिटाई कर दी।

Kanpur News: यूपी के कानपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कानपुर की तरफ से कन्नौज जा रही कालिंदी एक्सप्रेस में नशे धुत युवक अन्य यात्रियों के साथ गाली-गलौच कर रहा था। उसकी इस हरकत का अन्य यात्रियों ने विरोध किया, तो मारपीट शुरू हो गई। यात्रियों ने नशेबाज युवक को खड़ी ट्रेन से नीचे धकेल दिया।

युवक ट्रेन से नीचे गिट्टियों के बीच जा गिरा। इसके बाद युवक ने ट्रेन पथराव शुरू कर दिया। पथराव से यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई। बच्चे और महिलाएं चीख-चिल्लाने लगीं। यात्रियों ने ट्रेन के दरवाजे और खिड़कियों को बंद कर खुद को सुरक्षित किया।

शराब के नशे में धुत था 
बुधवार रात को प्रयागराज से चलकर आई कालिंदी एक्सप्रेस कन्नौज की तरफ जा रही थी। ट्रेन बिल्हौर के उत्तरीपुरा स्टेशन पर रुकी थी। इसी दौरान ट्रेन के एस-4 बोगी में नशे में धुत एक यात्री की अन्य यात्रियों से गाली-गलौच हो गई। उनके बीच विवाद बढ़ने के साथ ही हाथापाई शुरू हो गई।

ट्रेन पर किया पथराव 
इस दौरान ट्रेन की गैलरी में खड़े यात्रियों ने अभद्रता कर रहे युवक की पिटाई करते हुए, ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार यात्री गाली-गलौच और मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद नीचे गिरे यात्री ने गिट्टी उठाकर ट्रेन पर पथराव शुरू कर दिया। वहीं, यात्रियों में भी अफरा-तफरी मच गई।

Also Read