Kanpur News: महिला ने प्रेमजाल में फंसाकर व्यापारी के साथ किया ऐसा काम की आप भी.......

UPT | पुलिस कमिश्नर कार्यालय

Oct 18, 2024 08:53

कानपुर के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कपड़ा व्यापारी से 32 लख रुपए ऐंठने का मामले सामने आया है। स्वरूप नगर इलाके में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी को पूर्व में साथ में काम करने वाले साथी की पत्नी ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने धीरे-धीरे पैसे मांगते हुए लगभग 32 लख रुपए ऐंठ लिए।वही पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Kanpur News: कानपुर के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कपड़ा व्यापारी से 32 लाख रुपए ऐंठने का मामले सामने आया है। स्वरूप नगर इलाके में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी को पूर्व में साथ में काम करने वाले साथी की पत्नी ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने धीरे-धीरे पैसे मांगते हुए लगभग 32 लाख रुपए ऐंठ लिए।जब और रुपए की महिला ने मांग की तो मना करने पर महिला ने बलात्कार के मुकदमे में फसाने की धमकी दी। इसके बाद पीड़ित ने परेशान होकर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

महिला ने प्रेम जाल में फंसा के ऐंठे 32 लाख रु
बता दें कि आजाद नगर के एक अपार्टमेंट में रहने वाले युवक ने स्वरूप नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई है।एफआईआर  दर्ज कराने में उसने जिक्र किया है कि वह कपड़े का व्यापार करते हैं। पहले पुरानी गाड़ी खरीदने बेचने का काम एक युवक के साथ करता था ।जिससे उसकी जान पहचान उस दौरान उस युवक की पत्नी से हो गई।आरोप है कि उसे महिला ने अपने प्रेमजाल में फंसा कर प्यार भरी बातें की। पीड़ित का आरोप है कि मेरी मोबाइल चैटिंग दिखाकर मुझसे पैसे मांगने लगी। यह घटना वर्ष 2023 से शुरू हुई।बताया कि एक दो बार महिला के कहने पर ₹1000 दे दिया लेकिन वह धीरे-धीरे अपने प्रेमजाल में फंसा कर बलात्कार के मुकदमे में फसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी।आरोप है की महिला ने धीरे धीरे करके करीब 30 से 32 लाख रुपए ऐंठ लिए और जब रुपए देने बंद कर दिया तो महिला ने अपने पति लड़के व दोस्त से धमकी दिलवाई।तुमको जान से मरवा देंगे यदि पैसा नहीं दिया तो बलात्कार के मुकदमे में फंसा कर जेल भिजवा देंगे।मुकदमा न करने की एवज में दो लाख रुपए की मांग कर रह। है जब पहले लिया 30 से 32 लाख रुपए वापस करने की बात कही तो आरोपी गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।पीड़ित व्यापारी का आरोप है की धमकियों के कारण मैं बहुत भयभीत हो गया अब उनके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस संबंध में स्वरूप नगर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यवली पांडे ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर जबरन वसूली के लिए किसी को फसाने की धमकी, अपमानित करने और धमकाने में महिला उसके पति बेटे व दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

Also Read