मातम में बदली खुशियां : कानपुर में तिलक समारोह करने गए भाई की करंट लगने से मौत

UPT | मामत में बदलीं खुशियां

Jun 21, 2024 15:15

कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में बहन का तिलक समारोह करने गए भाई की करंट लगने से मौत हो गई। युवक के करंट लगने से तिलक समारोह में अफरा-तफरी मच गई।

Kanpur News : कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र में बहन का तिलक समारोह करने गए भाई की करंट लगने से मौत हो गई। युवक के करंट लगने से तिलक समारोह में अफरा-तफरी मच गई। युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद दोनों परिवारों में सन्नाटा छा गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

टेंट के खंभे में उतरा करंट
कानपुर थाना शिवराजपुर गांव जगुआपुरवा के रहने वाले विकास की शादी भगवंतपुर में तय हुई थी। गुरुवार को विकास का तिलक समारोह होना था। लड़की के पिता राकेश कुमार और उनके बेटे रोहित और भगवंतपुर गांव से उनके रिश्तेदार तिलक चढ़ाने आए थे। लोग समारोह का आनंद ले रहे थे, इसी बीच लड़की का भाई रोहित वहां खंभे के पास खड़ा था और अचानक खंभे में करंट आ गया जिससे रोहित खंभे से चिपक गया। यह देख कार्यक्रम में चीख पुकार मच गई और बिजली की लाइन बंद कर दी गई। इसके बाद वहां मौजूद लोग रोहित को इलाज के लिए रामा अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद तिलक समारोह में दिख रही खुशियां मातम में बदल गईं।

परिजनों ने नहीं दी तहरीर 
थाना प्रभारी चौबेपुर रविन्द्र श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि जसवंतपुर गांव से एक परिवार तिलक चढ़ाने के लिए जगुआपुर गांव आया हुआ था। इस दौरान टेंट के खंभे में अचानक करंट आने से लड़की का भाई करंट की चपेट में आ गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने यह भी बताया कि परिजनों की ओर से किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया गया है और न ही कोई तहरीर दी गई है।

Also Read