IPS Transfer : यूपी में 17 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, कमिश्नरेट में तैनात इन अफसरों को मिली नई तैनाती

UPT | IPS Transfer

Sep 12, 2024 02:28

आईपीएस अफसर प्रताप गोपेंद्र यादव को पुलिस अधीक्षक पीटीसी मुरादाबाद बनाया गया है। अवधेश सिंह को पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार निवारण संगठन में नियुक्ति दी गई है। आरती सिंह को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है।

Lucknow News : प्रदेश में पुलिस महकमे में वरिष्ठ अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है। मंगलवार के बाद बुधवार को भी तबादला एक्सप्रेस चली और 17 आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर कर दिए गए हैं। कमिश्नरेट में तैनात अफसरों को इधर से उधर किया गया है।

आरती सिंह और अंकिता शर्मा की पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में तैनाती
तबादला सूची के मुताबिक आईपीएस अफसर प्रताप गोपेंद्र यादव को पुलिस अधीक्षक पीटीसी मुरादाबाद बनाया गया है। अवधेश सिंह को पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार निवारण संगठन में नियुक्ति दी गई है। आरती सिंह को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है। अंकिता शर्मा को पुलिस कमिश्नरेट कानपुर नगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है।

सूरज राय-सैय्यद अली अब्बास भेजे गए आगरा पुलिस कमिश्नरेट
इसके अलावा चंद्रकांत मीना को पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी में पुलिस उपायुक्त के पद पर नियुक्त किया गया है। साद मिया खां को पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है। सूरज कुमार राय को पुलिस कमिश्नरेट आगरा में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। वहीं सैय्यद अली अब्बास की भी पुलिस कमिश्नरेट आगरा में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती की गई है।

राहुल भाटी को यूपीएसएसएफ लखनऊ का जिम्मा
आईपीएस अधिकारी मनीष कुमार शांडिल्य को 4वीं वाहिनी पीएसी प्रयागराज में सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है। राहुल भाटी अब यूपीएसएसएफ लखनऊ में सेनानायक बनाए गए हैं। अनिल कुमार यादव को पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ में पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनाती दी गई है।

दयाराम सीबीसीआईडी लखनऊ के पुलिस अधीक्षक
आईपीएस अभिषेक भारती को पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज में पुलिस उपायुक्त के पद पर भेजा गया है। वहीं संदीप कुमार मीना को पुलिस अधीक्षक, रेलवे गोरखपुर बनाया गया है। संतोष कुमार मीना को 2वीं वाहिनी पीएसी सीतापुर में सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है। लखन सिंह यादव को पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर के पुलिस उपायुक्त की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ओम प्रकाश यादव को पीटीसी कानपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वहीं दयाराम अब सीबीसीआईडी लखनऊ के पुलिस अधीक्षक बनाए गए हैं। 

Also Read