Lucknow News : कंपनी के 10 लाख रुपए लेकर ड्राइवर हुआ फरार, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सोशल मीडिया | सरोजनीनगर पुलिस स्टेशन

Apr 30, 2024 20:32

राजधानी लखनऊ में गोमती पान मसाला फैक्ट्री के 10 लाख रुपए लेकर फरार हुआ कंपनी का ड्राइवर जानकारी होने पर कंपनी के निदेशक ने दर्ज कराया मुकदमा...

Lucknow : राजधानी लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पान मसाला फैक्ट्री में काम करने वाला वाहन चालक कंपनी के 10 लख रुपए लेकर फरार हो गया जानकारी होने पर कंपनी के मालिक ने पुलिस से शिकायत कर दर्ज कराई एफआईआर।

क्या है पूरा मामला- राजधानी लखनऊ के सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कानपुर रोड के हिन्दनगर निवासी मेघराज सिंह ने डीसीपी साउथ तेज स्वरूप से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि वह एक पान मसाला बनाने वाली प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में बतौर निर्देशक काम करते हैं। उन्होंने कंपनी का 10 लख रुपए चौरसिया जनरल मर्चेंट महाराजगंज की प्रोपराइटर आशा चौरसिया के यहां रखवाया था जिससे उन्हें अयोध्या भेजना था लेकिन किसी वजह से वह पैसा अयोध्या नहीं भेजा जा सका इसके बाद उन्होंने पैसा वापस फैक्ट्री में भेजने के लिए आशा चौरसिया से कहा। बीती 5 फरवरी को राजधानी लखनऊ से महाराजगंज आशा चौरसिया के पास सामान भेजा जाना था जिस गाड़ी से सामान भेजा गया उसे विकास गुप्ता नामक व्यक्ति चला रहा था।

ड्राइवर हुआ फरार- मेघराज सिंह ने आशा चौरसिया से इस गाड़ी में पैसा देकर वापस भेजने के लिए कहा जिसे लेकर ड्राइवर विकास गुप्ता फरार हो गया। जानकारी के अनुसार ड्राइवर ने कंपनी के बाहर गाड़ी खड़ी कर बिना किसी को सूचित किया रुपए लेकर फरार हो गया। ड्राइवर की वापसी की सूचना मिलने पर जब निदेशक द्वारा उसे कॉल किया गया तो उसका फोन स्विच ऑफ था वही आधार कार्ड में लिखे पते पर जब जानकारी ली गई तो वह काफी दिनों से अपने घर भी नहीं पहुंचा था।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा- पीड़ित मेघराज सिंह ने डीसीपी साउथ से आरोपी ड्राइवर विकास गुप्ता के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए अपनी बात बताई इसके बाद सरोजिनी नगर थाने ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। सरोजिनी नगर थाने के इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ड्राइवर लंबे समय से फरार चल रहा है वहीं इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए भी उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Also Read