Lucknow News : उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य की फर्जी फेसबुक आईडी बनाई, मुकदमा दर्ज

UPT | उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

Aug 22, 2024 18:33

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भ्रामक पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी होने पर उप मुख्यमंत्री के निजी सचिव वीरेन्द्र कुमार ने राहुल सिंघल नाम के शख्स के खिलाफ गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

Lucknow News : यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भ्रामक पोस्ट किए जाने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी होने पर उप मुख्यमंत्री के निजी सचिव वीरेन्द्र कुमार ने राहुल सिंघल नाम के शख्स के खिलाफ गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस केस दर्ज आरोपी की तलाश में जुट गई है।

फर्जी फेसबुक अकाउंट से किए भ्रामक पोस्ट
एफआईआर में आरोप है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक में फर्जी अकाउंट डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के नाम से चल रहा है। फर्जी अकाउंट बनाने वाले का नाम राहुल सिंघल बताया गया है। जोकि फर्जी अकाउंट के फेसबुक पेज से गलत व भ्रामक पोस्ट कर लोगों को गुमराह कर रहा है। जिससे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की छवि धूमिल हो रही है। इस अकाउंट को तत्काल बंद कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

अप्रैल में भी दर्ज हुई थी शिकायत
इससे पहले अप्रैल माह में केशव प्रसाद मौर्य के नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट किए गए थे। जिसके बाद डिप्टी सीएम के निजी सचिव ने साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, सितंबर 2023 में में केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की फेसबुक आईडी हैक कर ली गई थी। इतना ही नहीं उस फेसबुक अकाउंट से अश्लील फोटो भी पोस्ट की गई थी।

Also Read