हरदोई में सड़क हादसे में बाइक सवार साले की मौत : जीजा घायल, परिवार में खुशियों से पहले गम का माहौल

UPT | परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Oct 15, 2024 15:08

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के परचल-हथौधा संपर्क मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार जीजा की मौत हो गई, जबकि उसका साला मामूली रूप से घायल है। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया।

Short Highlights
  • तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर 
  • घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के परचल-हथौड़ा संपर्क मार्ग पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार साले की मौत हो गई, जबकि उसका जीजा मामूली रूप से घायल है। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

जीजा-साले बाइक से जा रहे थे
बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के टेढ़वा अशरफ नगर निवासी आलोक (25 वर्ष) किसान था। इन दिनों उसका जीजा कन्नौज जिले के नसीरपुर निवासी इंदल (24 वर्ष) भी गांव आया हुआ था। वहां से आलोक अपने जीजा इंदल के साथ बाइक से गेहूं पिसवाने नूरपुर  हथौड़ा जा रहा था। 


तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर 
इसी बीच परचल-हथौड़ा संपर्क मार्ग पर ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। हेलमेट न लगाए होने के कारण आलोक के सिर में गंभीर चोटें आईं। आलोक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इंदल घायल हो गया। कोतवाल उमाकांत दीपक ने बताया कि घटना संज्ञान में है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खुशियां आने से पहले परिवार में मातम का माहौल
परिवार में खुशियां आनी थी लेकिन मिला गया भारीगम। आलोक की शादी अर्चना से वर्ष 2023 में तय हुई थी। अर्चना इन दिनों गर्भवती है। आलोक और उसकी पत्नी अर्चना परिवार में मासूम बच्चे की किलकारी सुनने के लिए बेताब और उत्साहित थे। परिवार में खुशियां आने से पहले ही ऐसी घटना घट गई जिसने भारी दुख ला दिया। पति की मौत की खबर सुनकर अर्चना बदहवास हो गई।

Also Read