सुसाइड नोट छोड़कर 12 साल की बच्ची गायब : हरदोई पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए ढूंढा, सामने आई ये वजह

UPT | पुलिस ने बरामद की नाबालिक लड़की

Oct 22, 2024 16:19

हरदोई की शहर कोतवाली का मामला है। यहां एक 12 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर में एक नोट छोड़ कर घर से कहीं चली गई। काफी देर तक जब बच्ची घर में नजर नहीं आई तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस बीच परिवार को एक पत्र भी मिला। जिसमें लड़की ने लिखा था कि वह ...

Short Highlights
  • माता-पिता से नाराज होकर घर से निकल गई थी लड़की
  • उसने पत्र में जानलेवा कदम उठाने की धमकी लिखी थी
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में कुछ अजीब हुआ। यहां एक 12 साल की बच्ची अचानक अपने घर से गायब हो गई। जब काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर तक तलाश करते-करते जब वो थक गए तो घर में उसकी मां को एक चिट्ठी मिली। जिसे पढ़कर महिला के होश उड़ गए। पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। वो तुरंत पुलिस के पास भागे। जब चिट्ठी पुलिस को पढ़कर सुनाई गई तो पुलिस ने तुरंत बच्ची की तलाश शुरू कर दी। सभी थानों से लेकर सोशल मीडिया तक बच्ची को खोजने की कोशिशें शुरू हो गईं।

नाबालिग लड़की घर से लापता, सुसाइड नोट छोड़ गई 
हरदोई की शहर कोतवाली का मामला है। यहां एक 12 साल की नाबालिग बच्ची अपने घर में एक नोट छोड़ कर घर से कहीं चली गई। काफी देर तक जब बच्ची घर में नजर नहीं आई तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इस बीच परिवार को एक पत्र भी मिला। जिसमें लड़की ने लिखा था कि वह घर वालों से नाराज है और घर छोड़कर जा रही है। किसी ने ढूंढ़ने की कोशिश की, तो वह जानलेवा कदम उठाएगी। पुलिस तुरंत गुमशुदा लड़की की तलाश शुरू कर दी।


पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बरामद किया
सीओ सदर अंकित मिश्रा ने बताया कि कोतवाली शहर पर तहरीर दी गयी कि शाम के समय 12 साल की बच्ची घर से बिना बताए कहीं बाहर चली गयी। काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली। शिकायत दर्ज कर कई टीमों को लगाकर खोजबीन शुरू की गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इस सूचना को प्रसारित किया गया। इसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए लड़की को ढूंढ निकाला।

माता-पिता से नाराज होकर घर से निकल गई थी लड़की 
पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि बालिका अपने माता-पिता से किसी बात से गुस्सा होकर भागी थी। उसने पत्र में जानलेवा कदम उठाने की धमकी लिखी थी। स्थानीय पुलिस ने बालिका के परिवार वालों से बात करके बालिका की काउंसलिंग की और उसे समझाया। किसी भी प्रकार की समस्या होने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन या डायल-112 पर सूचना देने की बात कही गई। परिवार वालों ने पुलिस का धन्यवाद किया है।

Also Read