अजय राय का दावा : यूपी उपचुनाव में कांग्रेस को हराने आए ओवैसी, भाजपा को मजबूत करने की कोशिश

UPT | अजय राय

Oct 22, 2024 16:21

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने ओवैसी की एंट्री पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी केवल उन्हें हराने नहीं, बल्कि भाजपा को मजबूत करने के लिए आए हैं।

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में उपचुनाव के लिए सभी दलों की तैयारियां तेज हो गई हैं। इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने भी चुनावी मैदान में ताल ठोंक दी है। इसको लेकर कांग्रेस की स्थिति कमजोर होने की आशंका जताई जा रही है। 

अजय राय का बयान
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने ओवैसी की एंट्री पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी केवल उन्हें हराने नहीं, बल्कि भाजपा को मजबूत करने के लिए आए हैं। राय ने कहा कि AIMIM का हमेशा से यही काम रहा है। उन्होंने AIMIM पर इंडिया गठबंधन को हराने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। 


सीट शेयरिंग पर कांग्रेस का स्पष्ट रुख
बता दें कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर अभी भी गतिरोध बना हुआ है। अजय राय ने बताया कि उन्होंने शीर्ष नेतृत्व को पांच सीटों के लिए प्रस्ताव भेजा है और पार्टी किसी भी दबाव में झुकने के लिए तैयार नहीं है। यदि सपा ने कांग्रेस के लिए निर्धारित सीटें नहीं छोड़ी, तो कांग्रेस चुनाव प्रचार में और सहयोग नहीं करेगी। इस दौरान, AIMIM ने कुंदरकी सीट पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है और गाजियाबाद से भी अपने प्रत्याशी की तैयारी कर रही है। 

इस खबर को बदल कर लिखें - Bulldozer Action पर एक दिन की सुप्रीम रोक : बहराइच हिंसा के आरोपियों के घर नहीं चलेगा बुलडोजर, कल फिर होगी मामले में सुनवाई

Also Read