Hardoi News : धर्म छिपाकर युवती से मिलने पहुंचे प्रेमी और उसके दोस्त को लोगों ने पीटा, फिर किया ऐसा कि उड़े जाएंगे आपके होश

UPT | हरदोई।

Jul 01, 2024 21:17

फर्रुखाबाद जिले के याकूतगंज निवासी विशेष समुदाय का एक युवक अपने दोस्त के साथ नगर पंचायत पाली के मोहल्ला बड़ी फील्ड के पास सोमवार शाम चार बजे के आसपास के पास अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। युवती भी अपनी बहन के साथ वहीं गई थी।

Hardoi News : हरदोई जिले में धर्म छिपाकर प्रेमिका से मिलने आए दो युवकों को एक मंदिर के पास कस्बे के लोगों ने पकड़ लिया। दोनों युवक फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं। पूछताछ के बाद भीड़ में शामिल कुछ युवकों ने उनकी पिटाई की। साथ ही आधा सिर और मूंछ भी मुड़वा दिया। इसके बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों को कब्जे में लिया। मामले में अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है। 

फर्रुखाबाद जिले के याकूतगंज निवासी विशेष समुदाय का एक युवक अपने दोस्त के साथ नगर पंचायत पाली के मोहल्ला बड़ी फील्ड के पास सोमवार शाम चार बजे के आसपास के पास अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। युवती भी अपनी बहन के साथ वहीं गई थी। इस दौरान कुछ लोगों ने युवक और युवती के बीच नजदीकियां देखीं तो मौके पर पहुंच गए। लोगों ने युवक और उसके दोस्त से नाम पूछा तो दोनों ने हिंदू नाम बताए, लेकिन तलाशी में पास मिले आधार कार्ड से पता चला कि दोनों मुस्लिम हैं। इस पर भीड़ ने दोनों की पिटाई कर दी। साथ ही दोनों के सिर आधे व मूंछे भी आधी मुड़वा दी।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवकों को भीड़ से छुड़वाया और थाने में बैठा लिया। बता दें कि दोनों की मुलाकात तीन महीने पूर्व एक शादी समारोह में हुई थी। उसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग चलने लगा। लड़कियों को लोगों ने उनके घर भेज दिया।  कोतवाल आलोकमणि त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है।

Also Read