IPS Transfer : यूपी में आठ आईपीएस अफसरों के तबादले, इन जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले

UPT | IPS Transfer

Jul 31, 2024 10:36

शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक आईपीएस अफसर अजय कुमार को 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ में सेनानायक के पद पर तैनाती दी गई है। वह अभी तक 38वीं वाहिनी पीएसी अलीगढ़ में सेनानायक के पद पर तैनात थे।

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। आईएएस और आईपीएस अफसरों के साथ विभिन्न महकमों में अन्य अधिकारियों के तबादले किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को आठ आईपीएस अफसरों का स्थानांतरण कर दिया गया। इनमें कुशीनगर और फतेहपुर के पुलिस अधीक्षकों को अन्य जगह स्थानांतरित कर दिया गया है।

आईपीएस अफसर संतोष मिश्रा को कुशीनगर की जिम्मेदारी
शासन से जारी तबादला सूची के मुताबिक आईपीएस अफसर अजय कुमार को 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ में सेनानायक के पद पर तैनाती दी गई है। वह अभी तक 38वीं वाहिनी पीएसी अलीगढ़ में सेनानायक के पद पर तैनात थे। आईपीएस अफसर संतोष कुमार मिश्रा को पुलिस अधीक्षक प्रशिक्षण एवं सुरक्षा लखनऊ से कुशीनगर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

अभिषेक यादव प्रयागराज रेलवे में बने एसपी
आईपीएस अधिकारी अभिषेक यादव को पुलिस अधीक्षक अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ को प्रयागराज रेलवे में पुलिस अधीक्षक तैनात किया गया है। इसी तरह फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात उदय शंकर सिंह को पुलिस अधीक्षक (प्रशिक्षण एवं सुरक्षा) लखनऊ बनाया गया है। 

धवल जायसवाल बनाए गए फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक
आईपीएस अधिकारी धवल जायसवाल को पुलिस अधीक्षक कुशीनगर से फतेहपुर का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। शुभम पटेल पुलिस  उपायुक्त पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद को अभिसूचना मुख्यालय लखनऊ में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनाती दी गई है। श्रद्धा नरेंद्र पांडेय पुलिस उपायुक्त पुलिस कमिश्रनरेट प्रयागराज को 38वीं वाहिनी पीएसी में सेनानायक के पद पर तैनात किया गया है। डीजीपी मुख्यालय में अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात विवेक चंद्र यादव को प्रयागराज कमिश्नरेट में अपर पुलिस उपायुक्त बनाया गया है। 

Also Read