Lakhimpur Kheri News : यूपी के लखीमपुर खीरी में विवाद के बाद भाजपा नेता की जमकर पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

UPT | भाजपा नेता से मारपीट

May 20, 2024 15:19

यूपी के लखीमपुर खीरी से एक भाजपा नेता और उसके समर्थकों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। जहां बस में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की जमकर पिटाई की गई। यही नहीं इस घटना का वीडियो...

Lakhimpur Kheri News : यूपी के लखीमपुर खीरी से एक भाजपा नेता और उसके समर्थकों के साथ  मारपीट की घटना सामने आई है। जहां बस में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की जमकर पिटाई की गई। यही नहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा नेता पर आरोप ये भी है कि उसने मीडिया सहित अन्य लोगों को धमकी भी दी है। फिलहाल इस मामले में भाजपा नेता की ओर से मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
 
यह है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि लखीमपुर में एक बस के अंदर सीट को लेकर विवाद हो गया था। इसी दौरान भाजपा के नगर अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने सवारियों को धमकी दे दी। इस पर भड़की भीड़ ने उदयवीर सिंह और उनके समर्थकों को घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई की गई। लोगों ने उन्हें लात-घूंसे और थप्पड़ों से बुरी तरह पीटा। वीडियो में मारपीट की घटना साफ नजर आ रही है। इस पूरी घटना का एक वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जैसे ही यह वीडियो मीडिया तक पहुंचा, एक पत्रकार ने इस घटना की खबर चलाई। आरोप है कि खबर चलने के बाद भाजपा नेताओं ने उस पत्रकार को घर से उठा लेने, उसे जान से मारने और उसके परिजनों का अपहरण करने की धमकियां देना शुरू कर दिया। धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हो रहा है।  
वीडियो और ऑडियो हो रहा वायरल
इस मामले में पुलिस का कहना है कि रविवार को गौरीफंटा से वापस आते हुए भाजपा नगर अध्यक्ष उदयवीर सिंह व उनके साथियों के बीच बस में सीट को लेकर कुछ विवाद हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने भाजपा नगर अध्यक्ष सहित उनके पांच साथियों की जमकर पिटाई कर दी। घटना में सभी को चोटें आई हैं। पलिया इंस्पेक्टर प्रभारी विवेक उपाध्याय का कहना है कि रवि शुक्ला की तहरीर पर शिवम गुप्ता, राघव गुप्ता, उज्जवल, निर्मल और कुणाल के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि दुधवा चौराहे पर पूरा मामला हुआ था, जिसके बाद वहां भीड़ लग गई। पुलिस सभी को थाने लेकर आई थी। देर रात थाने में भारी संख्या में दोनों पक्षों के लोगों की भीड़ जमावड़ा लगा रहा। 

पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज
बताया गया कि पुलिस ने पांच लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पूरे मामले की जांच कर रही है। यह भी बताया गया कि इस मामले को लेकर रविवार की देर रात बड़ी संख्या में भाजपाई पलिया कोतवाली पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर लोग भाजपा नेता द्वारा दी गई धमकी को लेकर सवाल खड़ा कर रहे हैं। इस घटना के बाद लखीमपुर खीरी में सनसनी फैल गई है और लोग इसे लेकर भारी आक्रोश में हैं। प्रशासन से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है। 

Also Read