Lakhimpur Kheri News : छात्रा को गुड मॉर्निंग बोलना मनचले को भारी पड़ा, ये है पुलिस का अभियान...

UPT | मनचले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Sep 13, 2024 00:37

लखीमपुर खीरी जिले के थाना सिंगाही खीरी पुलिस अधीक्षक के गुड मार्निग अभियान का मजाक बनाना एक मनचले युवक को भारी पड़ गया। स्कूल से वापस घर आ रही छात्रा को गुड मॉर्निंग बोलने वाले मनचले...

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी जिले के थाना सिंगाही खीरी पुलिस अधीक्षक के गुड मार्निग अभियान का मजाक बनाना एक मनचले युवक को भारी पड़ गया। स्कूल से वापस घर आ रही छात्रा को गुड मॉर्निंग बोलने वाले मनचले शोहदे को पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया है।

ये है पूरा मामला
कक्षा नौ की छात्रा स्कूल की छुट्टी होने के बाद साइकिल से अपने घर जा रही थी। कदीम चौराहे के पास एक मनचले युवक यासीर ने उसको गुड मॉर्निंग बोल दिया। गुड मॉर्निंग अभियान का मजाक बना दिया। यह बात सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इसके बाद हरकत में आई सिंगाही पुलिस ने मनचले युवक की पहचान कर उसको पकड़ लिया और मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया। पुलिस कप्तान के आदेश पर स्कूल से आते जाते समय उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस को गुड मॉर्निंग बोलकर छात्राओं से उनका हाल-चाल पूछने का विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

क्या कहती है पुलिस
सिंगाही थाने के प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि मनचले के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Also Read