लखीमपुर खीरी में अंधविश्वास का चल रहा खेल : महिला तांत्रिक ने बच्ची के सिर पर शैतानों का बताया साया, पटक-पटक कर ली जान

UPT | Symbolic Image

Jul 09, 2024 00:39

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहा पर एक महिला तांत्रिक ने तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि मासूम बच्ची को...

Lakhimpur Kheri News : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहा पर एक महिला तांत्रिक ने तीन साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि मासूम बच्ची को इलाज के लिए महिला तांत्रिक के पास लाया गया था। जहां पर तांत्रिक ने बच्ची के सिर पर तीन शैतानों का साया बताया है और उसे पटक पटक कर शैतान से छुटकारा दिलाने के लिए जमीन पर पटकने लगी। इसके अलावा उसकी दोनों हथेलियां भी महिला तांत्रिक ने जला दीं। जिससे बच्ची की मौत हो गई।


बच्ची को पटक-पटक कर पीटा
लखीमपुर खीरी के रमियाबेहड़ के मिझरिया गांव में से यह घटना सामने आई है। जहां पर संदीप की 3 साल की बेटी माही को सर्दी जुखाम हुआ तो परिवार उसे एक महिला तंत्रिक के पास ले गए। जहां तांत्रिक ने झाड़फूंक किया और बच्ची को जोर-जोर से पटकने लगी। इसके अलावा उसकी दोनों हथेलियां भी महिला तांत्रिक ने जला दीं। जिसके बाद बच्ची की तबीयत और खराब हो गई और मासूम की मौत हो गई।

अस्पताल की जगह पहुंचे महिला तांत्रिक के पास
बता दें कि पहले परिवार ने बच्ची का इलाज डॉक्टरों के पास इलाज करवाया, लेकिन वहा उसे किसी तरह का कोई फायदा नहीं हुआ तो उन्हें सलाह दी गई कि बच्ची को बड़े अस्पताल लेकर जाओ। लेकिन परिजनों को किसी ने महिला तांत्रिक के बारे में बताया। जिसके बाद परिवार के लोग बच्ची को अस्पताल की जगह तांत्रिक के पास ले गए।

इलाज के लिए 1500 रुपये
महिला तांत्रिक ने माही के सिर पर तीन शैतानों का साया होने का दावा किया और उसके ठीक करने के लिए तंत्रमंत्र दिया। इसके बाद उसने माही के परिजनों से 1500 रुपये लिए। वहीं माही के परिजनों के मुताबिक तांत्रिक ने पहले माही को पीटा और फिर उसकी हाथों को सुलगते कंडे से जला दिया। उसके बाद उसे कई बार तख्त पर भी पटका। इसके बाद से माही की स्थिति गंभीर रूप से बिगड़ गई और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। माही की स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि उसे लखनऊ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन उसके परिजनों की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण वे उसे घर ले आए। जहां मासूम की मौत हो गई।

Also Read