Lakhimpur Kheri News : अफसरों की उदासीनता से सड़कों की हालात खराब, जानलेवा साबित हो रहे हैं गड्ढे 

UPT | जानलेवा साबित हो सकते है जर्जर सड़क के गड्ढे। 

Sep 12, 2024 15:48

लखीमपुर खीरी के सिंगाही के सड़कों की हालात खराब है। खैरीगढ़ जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े गहरे गड्ढे बन चुके हैं। लेकिन, सुनने वाला कोई नहीं है। बारिश के मौसम में ये गड्ढे जानलेवा साबित हो सकते हैं। इस ओर...

Lakhimpur Kheri News : लखीमपुर खीरी के सिंगाही के सड़कों की हालात खराब है। खैरीगढ़ जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े गहरे गड्ढे बन चुके हैं। लेकिन, सुनने वाला कोई नहीं है। बारिश के मौसम में ये गड्ढे जानलेवा साबित हो सकते हैं। इस ओर किसी का भी ध्यान नहीं है। लोग परेशानियां झेलकर सड़कों पर सफर करने को मजबूर हैं, लेकिन आम आदमी की चिंता किसी को भी नहीं है।

बेहद खराब है सड़कों की हालत
भाजपा सरकार द्वारा एक हजार की आबादी वाले गांव को मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से जोड़ा गया, जिसके तहत डामर वाली सड़क बनवाई गई, किंतु विभागीय अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते इन दोनों सड़क की हालत इतनी खराब हो गई है कि दोपहिया, चार पहिया वाहनों को इन सड़कों पर चलने में बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सिंगाही से खैरीगढ़ जाने वाली सड़क बदहाल है। इसमें गहरे-गहरे गड्ढे बने हुए हैं। सड़क के दोनों ओर हालात ऐसे ही हैं। 

गिरते रहते हैं वाहन चालक
सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। यहां अक्सर वाहन चालक गिरते हैं। बारिश के दिनों में तो ये गड्ढे दिखाई नहीं पड़ते, जिसके कारण हर रोज कोई न कोई हादसा होता रहता है। इस मार्ग पर वाहनों को दौड़ने की बजाय रेंगना ही पड़ता है। बारिश में तो गड्ढों में पानी भर जाता है, जिससे ये दिखाई नहीं देते। इससे हादसों का अंदेशा बना रहता है।

Also Read