Lucknow News : प्रेमी जोड़े ने होटल में फांसी लगाकर दी जान

UPT | lucknow police

Jul 01, 2024 19:42

बहराइच जिले के निवासी मुन्ना रविवार रात को जौनपुर जिले की निवासी निकिता के साथ नाका हिंडोला थाना क्षेत्र के एक मिनी होटल में रुके थे।

Lucknow News:  लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में एक होटल में रविवार की रात को एक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने होटल के कमरे में फांसी लगा ली। होटल कर्मचारियों ने सुबह उनके कमरे के दरवाजे पर चेक-आउट के लिए  नॉक किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद होटल मैनेजर विकास ने पुलिस को  इस घटना की सूचना दी।

पुलिस ने दी जानकारी
एसीपी कैसरबाग रत्नेश सिंह के अनुसार, बहराइच जिले के निवासी मुन्ना (19) रविवार रात को जौनपुर जिले की निवासी निकिता (19) के साथ नाका हिंडोला थाना क्षेत्र के एक मिनी होटल में रुके थे। होटल में चेक-इन करने के बाद, दोनों अपने कमरे में चले गए। सोमवार सुबह जब होटलकर्मियों ने कमरे की सफाई के लिए दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। कई बार प्रयास करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो होटल प्रबंधक ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित किया।

प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी ने कहा
होटल पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो प्रेमी युगल का शव फंदे से लटकता पाया। एसीपी ने बताया कि प्रेमी-युगल के पास मिले कागजात से उनकी शिनाख्त कर परिजनों को सूचित कर दिया गया हैं। प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि प्रेमी-युगल लखनऊ में घुमने आए थे। जिसके बाद दोनों ने नाका हिंडोला थाना अंतर्गत मिनी महल होटल में कमरा बुक कर रात्रि में रुके थे। मौके से उनका सामान और कुछ दस्तावेज बारामद किया गया है।

Also Read