डीएनए बयान पर सियासी घमासान : सीएम योगी पर अखिलेश का निशाना, बोले- पहले फुलफॉर्म तो जान लें...

UPT | Akhilesh Yadav

Sep 04, 2024 12:14

मैनपुरी में एक जनसभा के दौरान, सीएम योगी ने सपा का नाम लिए बिना कहा था कि "अपराध इनके डीएनए में है।" उन्होंने आगे कहा कि सपा शासन के दौरान प्रदेश में बेटियों का अपहरण होता था और व्यापारियों से लूट होती थी...

Short Highlights
  • प्रदेश में सीएम योगी के डीएनए वाले बयान पर हंगामा
  • अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना
  • सीएम ने कहा था डीएमए में है अपराध
Lucknow News :  उत्तर प्रदेश में एक बार फिर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा समाजवादी पार्टी पर किए गए कटाक्ष के बाद, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। बता दें कि मैनपुरी में एक जनसभा के दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना उसपर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि  "अपराध इनके डीएनए में है।"

सीएम योगी पर अखिलेश यादव का निशाना
वहीं सीएम योगी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बुधवार की सुबह एक पोस्ट किया। उन्होंने व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि आरोप लगाने से पहले डीएनए का पूरा फुलफॉर्म तो जान लेते।  DNA = Deoxyribonucleic Acid । अखिलेश यादव ने आगे कहा कि वैसे अगर फुलफॉर्म जानते होते तो भी बोल न पाते। साथ ही, उन्होंने बिना नाम लिए योगी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। अखिलेश यादव ने कहा कि "अरबों-करोड़ों में सांसद-विधायक की भर्ती करवानेवाले लोग, जितना कम बोलें उतने में ही उनकी इज़्ज़त है।" ज़्यादा बोलने वालों को ही, ज़्यादा सुनना पड़ता है।
मैनपुर में सपा पर बरसे योगी
दरअसल,  मैनपुरी में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना कहा था कि एक बेटी के साथ इनके नेता ने घिनौना काम किया। कन्नौज कांड इनका वास्तिवक चेहरा है। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि सपा शासन के दौरान प्रदेश में बेटियों का अपहरण होता था और व्यापारियों से लूट होती थी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में दंगा और बवाल नहीं होता। होता है तो उसका अंजाम सबसे सामने है।

पहले वीवीआईपी जनपद माना जाता था
सीएम योगी ने करहल विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले बरनाहल में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि वर्तमान सरकार में प्रदेश में न तो बेटियों का अपहरण होता है, न किसान की जमीन पर कब्जा होता है और न ही व्यापारियों के साथ कोई अपराधिक घटना होती है। योगी ने यह भी कहा कि पहले इस जिले को वीवीआईपी जनपद माना जाता था, लेकिन कुछ लोगों ने यहां एक अलग मॉडल पैदा कर दिया था जहां विकास के नाम पर लूट होती थी।

ये भी पढ़ें- Moradabad News : सीएम योगी मुरादाबाद में बोले-पहले यूपी में चाचा-भतीजे की जोड़ी वसूली पर निकलती थी

सपा कन्नौज का नवाब ब्रांड
सीएम ने आगे ये भी कहा कि सपा का वास्तविक चेहरा कन्नौज का नवाब ब्रांड बन गया है। इन्होंने प्रदेश को दंगों की आग में झोंका, नौजवानों की नौकरियों में डाका  डाला। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने करीब 361 करोड़ की 379 विकाय योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। साथ ही उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में सरकार दो बार आपके यहां आई है। ताकि मैनपुरी का विकास हो सके और करहल का भी विकास कर सकें।

Also Read