राहुल गांधी ने रायबरेली के नाई को भेजा खास तोहफा : सैलून का सामान पाकर गदगद हुआ मिथुन

UPT | राहुल गांधी के आने के बाद चलने लगा मिथुन का धंधा

Sep 13, 2024 11:42

लोकसभा चुनाव में 13 मई को राहुल गांधी की बैसवारा इंटर कॉलेज के खेल मैदान में चुनावी जनसभा हुई थी। वहां से लौटते समय वे मिथुन के सैलून के बाहर रुके और शेविंग करवाई साथ ही बाल भी कटवाए। इसके बाद से ही मिथुन का न्यू मुंबा देवी हेयर कटिंग सैलून फेमस हो गया है।

Raebareli News : रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने लालगंज में स्थित न्यू मुंबा देवी हेयर कटिंग सैलून चलाने वाले मिथुन को खास तोहफा भेजा है। राहुल गांधी द्वारा भेजे गए सैलून के सामान से अब मिथुन की दुकान चमक गई है।

उपहार देखकर काफी खुश है मिथुन 
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में 13 मई को राहुल गांधी की बैसवारा इंटर कॉलेज के खेल मैदान में चुनावी जनसभा हुई थी। वहां से लौटते समय अचानक वे मिथुन के सैलून के बाहर रुके और दाढ़ी बनवाई साथ ही बाल भी कटवाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। बृजेंद्र नगर मोहल्ला में मिथुन का सैलून है। गुरुवार को कुछ कांग्रेसी उसकी दुकान पर पहुंचे और राहुल गांधी की ओर से भेजे गए सैलून के सामान को भेंट किया। सामान में एक शैंपू चेयर, दो हेयर कटिंग चेयर, एक इनवर्टर बैटरी शामिल थी। मिथुन ने कहा कि देश के इतने बड़े नेता मेरे सैलून आए बड़ी बात है। मिथुन की पत्नी सीता भी उपहार देखकर काफी खुश है। 

राहुल गांधी के आने से धंधा तीन गुना बढ़ा
इस दौरान मिथुन ने कहा कि राहुल सर की वजह से आज हमारा धंधा तीन गुना बढ़ गया है। पहले रात होते-होते हम घर चले जाते लेकिन अब अभी भी दुकान पर बैठकर ग्राहकों के लिए काम कर रहे हैं। मिथुन कहते हैं कि जिस दिन राहुल गांधी आए थे उस दिन को हम कभी नहीं भूलेंगे। मेरे चार भाई हैं, तीन बहने हैं। मां-बाप भी हैं। 2021 से मैं इस दुकान को यहां से चला रहा हूं।

देर शाम तक आ रहे हैं कस्टमर
दुकान पर शेव करवाने आए ग्राहक सुमित कुमार कहते हैं कि जब से राहुल गांधी यहां आए मिथुन का धंधा अच्छा चल रहा है। शाम 7:00 बजे के बाद भी कस्टमर इनके पास आ रहे हैं। हमें खुशी होती है कि हमारे सांसद राहुल गांधी हैं और हमने उन्हें वोट देकर जितवाया ।राहुल गांधी हर छोटे बड़े लोगों की मदद करते रहते हैं। सुल्तानपुर में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया था।

Also Read