Raebareli News : गौ तस्करी में पकड़ा गया ट्रक, 2 गिरफ्तार, 3 फरार

UPT | पकड़ा गया ट्रक

Jul 02, 2024 00:28

बजरंग दल के जिला संयोजक सुरेश सिंह ने बताया कि सलोन क्षेत्र में गो तस्करी की घटना काफी दिनों से हो रही है। जिसकी सूचना बजरंग दल को प्राप्त हो रही थी। हमारे युवा…

Raebareli News : गोवंश की तस्करी करके ले जा रहे एक ट्रक को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया। गोवंशों के लदे ट्रक को बरामद करने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोग गिरफ्तार कर लिए गए। जबकि 3 अभियुक्त फरार हो गए।

मामला सलोन थाना क्षेत्र के बिसैया गांव का है। बजरंग दल के जिला संयोजक सुरेश सिंह ने बताया कि सलोन क्षेत्र में गो तस्करी की घटना काफी दिनों से हो रही है। जिसकी सूचना बजरंग दल को प्राप्त हो रही थी। हमारे युवा कार्यकर्ता कई दिन से सतर्क थे। कल रविवार रात हमारे युवाओं को सूचना मिली बिसैया गांव के पास गौवंश लादे जा रहे हैं। जिस पर कार्यकर्ता पहुंचे और वहां ट्रक को रुकवाया। साथ ही उसमें लदे गोवंश को मुक्त कराया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। इसमें एक व्यक्ति वीरेंद्र पासवान व दो अन्य लोग पकड़े गए हैं।

वहीं डॉक्टर सुरेंद्र कुमार इंचार्ज पशु अस्पताल सलोन ने बताया कि ट्रक में से कुल 12 गौवंश पकड़े गए हैं जिन्हें अस्थाई गौशाला भवानीपुर भेजा गया है। इनका विवरण दर्ज करते हुए उनकी टैगिंग की गई है और गौशाला में सुरक्षित कर लिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि दो लोगों को अभी गिरफ्तार किया गया है जबकि ड्राइवर सहित तीन अन्य लोग फरार हो गए हैं।

Also Read