Lucknow Crime : रिटायर्ड फौजी को दबंगों ने पीटा-पत्नी को भी नहीं बक्शा, सीसीटीवी में घटना कैद

UPT | सेवानिवृत्त फौजी को पीटते दबंग

Oct 07, 2024 09:37

लखनऊ में दबंगों ने एक रिटायर्ड फौजी और उनकी पत्नी को मामूली कहा सुनी के बाद जमकर पीटा। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ।

Lucknow News : राजधानी में आशियाना स्थित देवीखेड़ा के पास बनी हिमायलन  कॉलोनी मे शनिवार दोपहर पड़ोसियों ने पहले तो सेवानिवृत्त फौजी के निर्माणधीन रैम्प पर तोड़फोड़ की और फिर जब फौजी व उसकी पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो पड़ोड़ियों ने दंपत्ति को जमकर जमकर पीटा। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

पड़ोसी ने घर में खोला है दफ्तर
घटना आशियाना इलाके की हिमायलन कॉलोनी के गली नंबर 3 की शनिवार दोपहर की है। पीड़ित नरेन्द्र कुमार मौर्या ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले गौरव पांडेय ने अपने घर पर एक आईटी सेक्टर का ऑफिस खोल रखा है। रोजाना सुबह से लेकर शाम तक बाहर के लड़कों का आना-जाना लगा रहता है। आरोप है सभी अपनी गाड़िया इधर-उधर पार्क कर देते हैं। हाल ही में उन लोगों ने नरेन्द्र का रैम्प तोड़ दिया था। जिसकी वह मरम्मत करा रहे थे। 



विरोध करने पर हमलावरों ने पीटा
इस बीच शनिवार की दोपहर विपक्षियों ने निर्माणधीन रैम्प को फिर से तोड़ दिया। जब उन्होंने इस बात का विरोध जताया तो पेशे से सेवानिवृत्त फौजी नरेन्द्र कुमार मौर्य और उनकी पत्नी अल्पना मौर्य को गौरव पांडेय और उसके घर वालों ने अपने 7-8 साथियों के साथ जमकर पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं इस घटना में सरिया, ईंट और डंडे से हमलावरों ने कई वार किये। रिटायर्ड फौजी नरेन्द्र कुमार मौर्या ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी अल्पना मौर्य को भी गौरव पांडेय की महिलाओं ने घर के बाहर जमीन पर पटक-पटक कर पीटा। घटना वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। 

पुलिस ने केस किया दर्ज
पुलिस के मुताबिक नरेंद्र कुमार मौर्य की तरफ से इस मामले में आशियाना थाने में गौरव पांडेय समेत अन्य 8 अज्ञात लोगों पर बीएनएस की धारा 191(2),115(2),351(2) और 333 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
 

Also Read