UP IPS Transfer : यूपी में आठ आईपीएस अफसरों का तबादला, घुले सुशील चंद्रभान बनाए गए एसएसपी एसटीएफ

UPT | आठ आईपीएस अफसरों का तबादला।

Jun 26, 2024 01:43

प्रदेश सरकार ने मंगलवार को आठ आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया। इनमें घुले सुशील चन्द्रभान को एसटीएफ का एसएसपी बनाया गया है।

Short Highlights
  • कई जिलों के पुलिस कप्तान बदले
  • आचार संहिता हटने के बाद अफसरों के तबादले में जुटी योगी सरकार
Lucknow News : प्रदेश में आचार संहिता हटने के बाद योगी सरकार आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले में जुट गई है। प्रदेश सरकार ने मंगलवार को कई जनपदों के जिलाधिकारियों के तबादले के बाद आठ आईपीएस अफसरों का भी ट्रांसफर किया। इनमें घुले सुशील चंद्रभान को एसटीएफ का एसएसपी बनाया गया है। इसके अलावा कई अन्य जिलों के पुलिस कप्तान का भी तबादला किया गया है।

अपर पुलिस महानिदेश कार्मिक राजा श्रीवास्तव की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक विपिन टाडा को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर से एसएसपी मेरठ, हेमराज मीना को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद से पुलिस अधीक्षक आजमगढ़, घुले सुशील चंद्रभान को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ लखनऊ, अनुराग आर्य को पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली, रोहित सिंह सजवान को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहारनपुर, सतपाल को पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद, डॉ. अनिल कुमार-द्वितीय को पुलिस अधीक्षक चन्दौली से पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ और आदित्य लाग्हे को पुलिस अधीक्षक रेलवे आगरा से पुलिस अधीक्षक चन्दौली बनाया गया है।

Also Read