यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप : नंदनी ने राधा को हराकर किया उलटफेर, इन खिलाड़ियों ने जीते मैच

UPT | यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप।

Oct 04, 2024 18:33

गोमती नगर स्थित बाबू बनारसी दास बैडमिंटन अकादमी में शुक्रवार को योनेक्स सनराईज डा. अखिलेश दास गुप्ता यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2024 का आगाज हुआ।

Lucknow News : गोमती नगर स्थित बाबू बनारसी दास बैडमिंटन अकादमी में शुक्रवार को योनेक्स सनराईज डा. अखिलेश दास गुप्ता यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2024 का आगाज हुआ। इस प्रतियोगिता में प्रदेश के लगभग 250-300 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। चैंपियनशिप में महिला सिंगल्स में उलटफेर देखने को मिला।

ओजस और आयुष में कड़ा मुकाबला
प्रतियोगिता के पुरूष सिंगल्स में सर्वोच्च वरीय शटलर अंश विशाल गुप्ता ने निपुण त्यागी को 30-16, अयान खान ने विशाल सिंह को 30-20, ओजस खन्ना ने कड़े मुकाबले में आयुष यादव को 30-25 से मात दी। इसके अलावा लखनऊ के द्वितीय वरीयता सिद्धान्त सलार ने अनिरूद्ध सिहं हो 30-13 व लखनऊ के सिद्धार्थ मिश्रा ने अंश हाण्डा को 30-20 से हराकर अगले राउण्ड में प्रवेश किया। 



काजल और नंदनी जीते
इसके अलावा महिला सिंगल्स में प्रथम वरीयता हापुण की काजल पनवार ने झांसी की रिशिका यादव को 30-16 से शिकस्त दी। नंदनी यादव ने तृतीय वरीयता प्राप्त आगरा की राधा ठाकुर को 30-29 से हराकर उलटफेर किया। चैम्पियनशिप 2024 का शुभारम्भ उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डा. नवनीत सहगल और चेयरमैन विराज सागर दास ने किया सभी प्रतिभागियों खिलाड़ियों  को विजेता होने की शुभाकामनाएं दी। 

Also Read