यूपी टी-20 लीग : उद्घाटन मैच में पिछले साल की विजेता टीम काशी रुद्रास को मिली करारी हार, मेरठ मावरिक्स ने सात विकेट से हराया

UPT | मेरठ के स्वास्तिक चिकारा ने खेली शानदार पारी।

Aug 26, 2024 13:48

मेरठ मावरिक्स ने टॉस जीता और बॉलिंग चुनी। काशी रुद्रास की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान करण शर्मा बॉलर वशु की गेंद पर कैच आउट हो गए। करण ने 5 रन बनाए। वहीं शिवा सिंह भी 5 रन बनाकर आउट हो गए।

Lucknow News : यूपी टी-20 लीग के दूसरे संस्करण का आगाज रविवार को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुआ। उद्घाटन मैच में मेरठ मावरिक्स ने पिछले साल की विजेता रही काशी रुद्रास को सात विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए काशी रुद्रास की पूरी टीम 19.2 ओवर में 100 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाब में मेरठ मावरिक्स की टीम ने 9 ओवर में 3 विकेट देकर 103 रन बनाकर मैच जीत लिया। स्वास्तिक चिकारा ने 26 बॉल पर सबसे अधिक 66 रन बनाए। रिंकू सिंह ने 9वें ओवर में छक्का लगाकर टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। 

मेरठ मावरिक्स ने जीता टॉस
मेरठ मावरिक्स ने टॉस जीता और बॉलिंग चुनी। काशी रुद्रास की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान करण शर्मा बॉलर वशु की गेंद पर कैच आउट हो गए। करण ने 5 रन बनाए। वहीं शिवा सिंह भी 5 रन बनाकर आउट हो गए। काशी रुद्रास को सपोर्ट करने एक्ट्रेस नरगिस फाकरी भी लखनऊ पहुंची हैं। 

आयुष्मान खुराना, एक्ट्रेस कृति सेनन की परफॉर्मेंस पर झूमे दर्शक
इससे पहले उद्घाटन समारोह में एक्टर आयुष्मान खुराना, एक्ट्रेस कृति सेनन और सिंगर बादशाह ने परफॉर्मेंस दी। बद्री की दुल्हनिया गाने पर मैच देखने पहुंचे दर्शक भी खूब झूमे। काला चश्मा और ससुराल गेंदा फूल गाने पर बादशाह ने परफार्मेंस दी। बादशाह ने फील्ड में दौड़ कर परफॉर्म किया। एक्ट्रेस कृति सेनन ने तेरा नाम हज़ारां बारी गाने पर परफार्मेंस दी। वहीं आयुष्मान खुराना के भाई अपराशक्ति खुराना ने उद्घाटन समारोह की एंकरिंग की। नाचो नाचो गाने पर कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और बादशाह तीनों ने एक साथ डांस किया। इस दौरान आतिशबाजी भी की गई। यूपी टी- 20 लीग के मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होंगे। यह लीग 25 अगस्त से शुरू होकर 14 सितंबर तक चलेगा।

Also Read