मेरठ में पुलिस मुठभेड़ : पुलिस की गोली से एक लुटेरा घायल, तमंचा बरामद

UPT | मेरठ पुलिस द्वारा एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश लुटेरे।

Jun 10, 2024 02:23

आरोपियों का एक साथी नाम-पता अज्ञात मौके से फरार हो गया। अभियुक्तों के कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक व अवैध तमंचा, कारतूस बरामद हुए है।

Short Highlights
  • थाना ब्रहमपुरी के साथ बदमाशों की मुठभेड़
  • एनसीआर में वाहन लूट की घटना को देते थे अंजाम
  • घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया
Meerut News : थाना ब्रहमपुरी पुलिस ने लूट की घटना में फरार चल रहे दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जिसमें एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी और वो घायल हो गया है। बदमाशों के कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त बाइक व अवैध तंमचा, कारतूस बरामद हुआ है।

मुखबिर की सूचना पर बिजली बम्बा बाईपास लिसाडी रोड
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात्रि में थाना ब्रहमपुरी पुलिस थानाक्षेत्र में गश्त व चेकिंग संदिग्ध वाहन,व्यक्ति व तलाश वांछित अपराधी की तलाश कर रही थी। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर बिजली बम्बा बाईपास लिसाडी रोड से लूट की घटना में वांछित एक बदमाश पुलिस मुठभेड में गिरफ्तार किया गया। बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी कार्यवाही में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

घायल बदमाश की पहचान मोहन आनन्द उर्फ हरि मोहन उर्फ आनन्द
घायल बदमाश की पहचान मोहन आनन्द उर्फ हरि मोहन उर्फ आनन्द पुत्र संजय सिंह निवासी ग्राम लिसाडी थाना लिसाडी गेट जनपद मेरठ के रूप में हुई। उसके दूसरे साथी की पहचान प्रभात पुत्र यशपाल निवासी-ग्राम नगौडी थाना मवाना जनपद मेरठ के रूप में हुई है। आरोपियों का एक साथी नाम-पता अज्ञात मौके से फरार हो गया। अभियुक्तों के कब्जे से लूटे गए दो मोबाइल फोन, घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक व अवैध तमंचा, कारतूस बरामद हुए है। आरोपियों के खिलाफ गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में भी कई मामले दर्ज है। 

Also Read