अम्मी, आशु भाई अपना ख्याल रखना : बदमाशों के हाथों मरने से बेहतर खुदकुशी कर लूं

UPT | गंगनहर में युवक की तलाश करती गोताखोर पुलिस।

Jul 02, 2024 21:40

बात न करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। लड़की ने 50 हजार रुपए की मांग की थी। इस मामले में बीते शनिवार को पुलिस घर आई थी।

Short Highlights
  • लिसाड़ी गेट क्षेत्र के युवक ने गंगनहर में कूदकर की खुदकुशी
  • सीसीटीवी कैमरे की फुटेट से युवक को तलाश रही है पुलिस
  • लड़की कर रही ब्लैकमेल, झूठे केस में फंसाने की दे रही थी धमकी
Meerut News : मेरठ में एक युवक ने अपनी मां और भाई के नाम सुसाइड नोट लिखकर गंगनहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की उसको ब्लैकमेल कर रही थी और झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

घर में सुसाइड नोट मिला
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र से लापता युवक की स्कूटी गंगनहर पुल पर खड़ी मिली। परिजन ने गंगनहर में कूदकर खुदकुशी करने की आशंका जताई है। घर में सुसाइड नोट मिला है। जिसमें युवक ने लिखा है कि बदमाशों के हाथों मरने से अच्छा है कि खुदकुशी कर लूं। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज की मदद से युवक को तलाश रही है।

स्कूटी सरधना थाना क्षेत्र नानू गंगनहर पुल पर खड़ी देखी
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमद नगर के रहने वाला युवक सालिम पुत्र मोहम्मद कामिल सोमवार सुबह लापता हो गया था। परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। कामिल के रिश्तेदारों ने उसके बेटे की स्कूटी सरधना थाना क्षेत्र नानू गंगनहर पुल पर खड़ी देखी। सूचना मिलने पर परिजन वहां पहुंचे। परिजनों ने आशंका जताई कि युवक ने गंगनहर में कूदकर आत्महत्या की है। 

युवती झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर मांग रही थी रुपए
युवक के पिता मोहम्मद कामिल ने लिसाड़ी गेट थाने में दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा सालिम किसी लड़की से फोन पर बात करता था। बाद में उसने बात करनी बंद कर दी। लड़की उससे बात कर रही थी। बात न करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रही थी। लड़की ने 50 हजार रुपए की मांग की थी। इस मामले में बीते शनिवार को पुलिस घर आई थी। तब से बेटा सालिम डरा हुआ था। इसके बाद सोमवार को सालिम अपनी वीडियो बनाकर सुसाइड नोट छोड़कर घर से स्कूटी लेकर चला गया।

अम्मी, आशु भाई अपना ख्याल रखना
युवक सालिम ने घर पर छोड़े सुसाइड नोट में लिखा कि आशु भाई व अम्मी मुझे माफ करना। मेरी वजह से तुम्हें बदमाशों से मरवाने की धमकी दी जा रही है। बदमाशों के हाथों से मरने से अच्छा है कि मैं खुदकुशी कर लूं। 

Also Read