Bulandshahr News : खेत में चारा लेने गई नाबालिग बच्ची की रेप के बाद गला रेतकर हत्या

UPT | हत्या की तहकीकात करती पुलिस

Jun 19, 2024 19:45

पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत में चारा लेने गई एक बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या करने से पूर्व बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही …

Bulandshahr News : पहासू थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिक बच्ची रोजाना  की तरह खेत में चारा लेने गई थी। उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव मक्का के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।  परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

बच्ची सुबह खेत में चारा लेने गईं थी, तभी हुआ यह हादसा
रोजाना की तरह बच्ची बुधवार की सुबह खेत में चारा लेने गईं थी। दोपहर तक वह घर वापस नहीं लौटी। जिस पर परिजनों को चिंता हुई और तलाश शुरू की। परिजन तलाश करते हुए जब मक्का के खेत में पहुंचे तो उसका शव लहूलुहान पड़ा हुआ था। कपड़े अस्त-व्यस्त थे। लहूलुहान हालात में उसका शव मिला, गले में गहरे चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा पूरे शरीर में कई जगह नोंचने के निशान भी मिले हैं। सूचना पर एसएसपी,एसपी क्राईम, सीओ और पुलिस टीम पहुंची। एसएसपी ने परिजनों से पूछताछ की और मौके पर पहुंचकर जांच की। वारदात स्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने घास काट कर बांध ली थी। उसकी चप्पल घास के पास मिली है। मक्का के खेत में जहां शव मिला है उससे 30 मीटर की दूरी पर उसकी चप्पल और घास पड़ी मिली। 

13 वर्षीय बच्ची की गला रेत कर हत्या
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 13 वर्षीय बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीम गठित कर दी गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read