Meerut News : दिल्ली हाईवे पर मेरठ में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, हादसे में 20 यात्री घायल

UPT | परतापुर बाईपास पर क्षतिग्रस्त टूरिस्ट बस।

Jun 26, 2024 03:26

मौके पर पहुंची परतापुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर बस में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। बस पलटने से घायल श्रद्धालुओं को पास के सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

Short Highlights
  • मेरठ के दिल्ली हाईवे पर परतापुर बाईपास पर हादसा
  • घायल यात्रियों को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया
  • टूरिस्ट बस हरिद्वार से दिल्ली जा रही थी
Meerut News : मेरठ में देर रात दिल्ली हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें टूरिस्ट बस हरिद्वार से दिल्ली जाते समय डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें बस में सवार 40 श्रद्धालुओं में से 20 गंभीर रूप से घायल हो गए। बस पलटने से श्रद्धालुओं में चींख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची परतापुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर बस में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। बस पलटने से घायल श्रद्धालुओं को पास के सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के NH-58 बाईपास पर बिग बाइट के पास श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जाता है कि बस पहले डिवाइडर से टकराई उसके बाद वो पलट गई।

लगभग 20 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल
दिल्ली की टूरिस्ट बस श्रद्धालुओं को हरिद्वार से लेकर दिल्ली जा रही थी। जो मेरठ बाईपास में पलट गई। हादसे में लगभग 20 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल श्रद्धालुओं को बस से बाहर निकालकर सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जाता है कि टूरिस्ट बस से श्रद्धालु हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रहे थे। इस दौरान मेरठ बाईपास पर बस हादसे का शिकार हो गई। 

Also Read