ग्रेटर नोएडा में भाजपा नेता की गुंडागर्दी : चना बेचने वाले युवक के साथ की मारपीट, जेब से निकाले पैसे

UPT | भाजपा नेता की गुंडागर्दी

Sep 06, 2024 14:56

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कथित भाजपा नेता की गुंडागर्दी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें कुछ लोग सेंट्रल नोएडा के साकीपुर गांव के बाहर ठेके पर चने बेचने वाले लड़के के साथ मारपीट की है।

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कथित भाजपा नेता की गुंडागर्दी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जिसमें कुछ लोग सेंट्रल नोएडा के साकीपुर गांव के बाहर ठेके पर चने बेचने वाले लड़के के साथ मारपीट की हैं। बताया जा रहा है कि यह बवाल देरी से चना देने की वजह से हुआ।

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के साकीपुर गांव के बाहर एक शराब के ठेके पर हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ नशे में धुत लोग एक चना बेचने वाले युवक के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। यह झगड़ा देरी से चना देने के कारण शुरू हुआ। वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान भाजपा नेता सुंदर भाटी के रूप में की जा रही है। फुटेज में भाटी युवक के जेब से मोबाइल, पर्स और पैसे निकालते हुए भी नजर आ रहे हैं। यह घटना लूट और मारपीट दोनों का गंभीर मामला प्रतीत होती है।

पुलिस ने 14 अपराधियों को किया गिरफ्तार
इस बीच, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक व्यापक अभियान चलाया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया, "बुधवार की रात को विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की गई। इस दौरान 14 संदिग्ध अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।" गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों के पास से अवैध हथियार, शराब और मादक पदार्थ बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई बादलपुर, बिसरख, इकोटेक-तीन, सेक्टर-49, सेक्टर-58, फेज-वन, सेक्टर-113 और जेवर थाना क्षेत्रों में की गई। वायरल वीडियो के संबंध में पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read