Ghaziabad News : गाजियाबाद के एक क्षेत्र में बदमाशों ने की लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद 

UPT | गाजियाबाद पुलिस

Jun 06, 2024 02:21

रात में जब वृद्ध महिला सो रही थी तो बदमाश पहले उनके पास पहुंचे और उनके कुंडल को निशाना बनाया। इसी बीच वह जाग गई। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। चीख पुकार सुनकर परिवार...

Short Highlights
  • गाजियाबाद के एक क्षेत्र में बदमाशों ने की लाखों की चोरी
  • चोरी से पहले पूरे घर को खंगाला
  • सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद
Ghaziabad News : गाजियाबाद में निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव नगला मूसा में बदमाशों ने घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। विरोध करने पर बुजुर्ग महिला से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। इस बीच बदमाशों ने दादी-पोती से लाखों रुपये के सोने के जेवरात, नकदी और पांच मोबाइल भी लूट लिये। घटना के बाद बदमाश घर की दीवार फांदकर फरार हो गए। घटना के समय परिवार के अन्य लोग दूसरे कमरों में सो रहे थे। परिवार के जागने पर बदमाश भाग निकले। पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों बदमाश भागते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। 

चोरी से पहले पूरे घर को खंगाला
जानकारी के मुताबिक गांव नगला मूसा निवासी सत्येंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह अपना क्लीनिक चलाते हैं। उन्होंने बताया कि रात में उनकी मां ब्रह्मा कौर, बड़े भाई मनोज कुमार और भाभी व नवविवाहिता भतीजी तन्नू और भतीजा तरुण घर के आंगन में सो रहे थे। वह और उनकी पत्नी सुरभि बरामदे में सो रहे थे। देर रात एक बदमाश दीवार फांदकर घर के अंदर आया और घर का मुख्य दरवाजा खोल दिया। इसके बाद दूसरा बदमाश भी अंदर आ गया। दोनों बदमाशों ने पहले पूरे घर की तलाशी ली और बिस्तर पर रखे मोबाइल उठा लिए। 

कुंडल और मंगलसूत्र को बनाया निशाना 
रात में जब वृद्ध महिला सो रही थी तो बदमाश पहले उनके पास पहुंचे और उनके कुंडल को निशाना बनाया। इसी बीच वह जाग गई। विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। चीख पुकार सुनकर परिवार के अन्य लोग जाग गए। जागने पर बदमाश वृद्धा के कान से कुंडल और नवविवाहिता तन्नू के गले से मंगलसूत्र खींचकर भाग गए। पीड़िता ने बताया कि बदमाश पांच मोबाइल और सोने के जेवर लूट ले गए हैं।

पुलिस ने दर्ज किया केस
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी के जरिए आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Also Read