गार्डन गैलेरिया मॉल का वीडियो वायरल : रोते हुए बोली युवती- 'मेरा रेट पूछा', डीएसपी की बेटी पर धमकाने का आरोप

UPT | गार्डन गैलेरिया मॉल का वीडियो वायरल

Aug 06, 2024 14:07

नोएडा के सेक्टर 38A स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवती रोते हुए आरोप लगा रही है कि बार में मौजूद कुछ लोगों ने उसका रेट पूछा।

Short Highlights
  • गार्डन गैलेरिया मॉल का वीडियो वायरल
  • युवती ने रेट पूछने का लगाया आरोप
  • अब बोली- पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट
Noida News : नोएडा के सेक्टर 38A स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवती रोते हुए आरोप लगा रही है कि बार में मौजूद कुछ लोगों ने उसका रेट पूछा। जानकारी के मुताबिक युवती बार में अपने परिवार के साथ आई थी। युवती ने वीडियो में योगी आदित्यनाथ के महिला सुरक्षा के दावों पर भी सवाल उठाए हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल एक युवती ने आरोप लगाया है कि गार्डन गैलेरिया मॉल में उसके साथ अभद्रता की गई है। उसने वीडियो जारी कर कहा- 'यहां हम लोग पुलिस चौकी के पास खड़े हैं। एक लड़का था, जिसने मेरा रेट पूछा। मैं अपने पति और देवर के साथ खड़ी थी। उनके साथ वाली लड़की दबदबा दिखाने लगी कि मेरे मामा डीएसपी हैं, मेरे पापा डीएसपी हैं। मैंने बोला कि डीएसपी हैं तो क्या हुआ, तुम्हारे साथ वाले लड़के ने मेरा रेट पूछा है। मेरे पति और देवर ने उस पर गुस्सा किया और चिल्लाया, तो लड़की ने कहा कि तु्म्हारे पर ऐसा केस लगवा दूंगी कि पछताओगे। पुलिस वाले लेकर आए मुझे। हमें चौकी से बाहर कर दिया। हमारी कोई शिकायत लिखने को तैयार नहीं है। क्या यही है योगी आदित्यनाथ का इंसाफ? क्या यही है नोएडा हाईटेक सिटी?'

आपसी समझौते के बाद लौटे
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जीआईपी चौकी पर दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत देने से इंकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष केवल मौखिक रूप से ही आरोप लगाते हैं। बाद में उन्होंने आपस में समझौता करने की बात की और वापस लौट गए। बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्ष गौर सिटी के रहने वाले थे। लेकिन इस घटना ने उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के दावों पर सवाल खड़े किए हैं। शहर के पॉश इलाके में इस तरह की घटना सरकार और पुलिस दोनों को कटघरे में खड़ा करती है।

युवती बोली- 'कार्रवाई से संतुष्ट'
घटना के अगले ही दिन युवती ने एक और वीडियो जारी कर अपनी बात रखी। युवती ने कहा- 'कल 4 तारीख मैं, मेरे पति और देवर गार्डन गैलेरिया मॉल में गए थे। वहां एक ग्रुप के साथ हमारी कहासुनी हो गई थी। बात ज्यादा बढ़ गई थी, उसके बाद फिर पुलिसकर्मी आए और हम सभी को चौकी पर ले गए। वहां हम दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से समझौता कर लिया। जो मैंने कल वीडियो डाली थी, वह किसी के बहकावे में डाल दी थी। अब हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं।'

Also Read