मसूरी में दर्दनाक सड़क हादसा : नोएडा के पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिरी, दो की मौत और चार घायल

UPT | मसूरी रोड दुर्घटना

Sep 14, 2024 03:01

उत्तराखंड के पर्यटन स्थल मसूरी में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। नोएडा से मसूरी घूमने जा रहे पर्यटकों की टाटा टियागो कार मसूरी-देहरादून रोड पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

Short Highlights
  • नोएडा से मसूरी जा रही पर्यटकों की टाटा टियागो कार खाई में जा गिरी
  • मसूरी-देहरादून रोड पर अनियंत्रित हो गई कार
  • हादसे में दो लोगों की मौत चार घायल
Noida News : उत्तराखंड के पर्यटन स्थल मसूरी में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। नोएडा से मसूरी घूमने जा रहे पर्यटकों की टाटा टियागो कार मसूरी-देहरादून रोड पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

कब और कैसे हुआ हादसा 
कोतवाली मसूरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना सुबह लगभग 5 बजे ऋषि आश्रम के निकट शिवालिक मैगी प्वाइंट मोड़ पर हुई। सूचना मिलते ही पुलिस, फायर सर्विस और एसडीआरएफ की टीमें तुरंत मौके पर पहुंचीं। बचाव दल ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को खाई से निकालकर एंबुलेंस द्वारा दून अस्पताल भेजा।हादसे का शिकार हुई कार (UP-46M/6977) में कुल छह लोग सवार थे। दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। यह घटना कुठालगेट और कोल्हूखेत के मध्य शिवालिक मैगी प्वाइंट के पास हुई। एसडीआरएफ की टीम ने बचाव अभियान चलाकर घायलों को सुरक्षित सड़क तक पहुंचाया।

हादसे का कारण स्पष्ट नहीं
हादसे की जाँच के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। दुर्घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन प्रारंभिक जांच के अनुसार दुर्घटना का कारण सड़क की स्थिति और मौसम माना जा रहा है। 

Also Read