कानपुर vs मेरठ : यूपी टी-20 लीग का रोमांचक फाइनल, मात्र 99 रुपये में देखिए महामुकाबला

UPT | UP T 20 League 2024

Sep 13, 2024 14:12

यूपी T-20 लीग का फाइनल मैच 14 सितंबर यानी कल खेला जाएगा। फाइनल महामुकाबला कानपुर सुपर स्टार्स और मेरठ मेवरिक्स के बीच होगा...

Noida News : यूपी T-20 लीग का फाइनल मैच 14 सितंबर यानी कल खेला जाएगा। फाइनल महामुकाबला कानपुर सुपर स्टार्स और मेरठ मेवरिक्स के बीच होगा। रिंकू सिंह की टीम मेरठ ने पहले क्वालिफायर में लखनऊ को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली थी। कानपुर भी लखनऊ फाल्कंस को हराकर फाइनल में पहुंच गई। दोनों क्वालिफायर के बाद अब यूपी टी20 लीग के फाइनलिस्ट मिल गए हैं। मैच शाम 7.30 बजे लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके साथ एक और खास बात है कि सभी मात्र 99 रुपये में रोमांचक मुकाबला देख सकते हैं।

सस्ते में देखें यूपी टी-20 फाइनल
क्रिकेट के प्रेमियों के लिए कल का दिन बहुत खास है। सभी ने इस दिन का बेसबरी से इंतजार किया है। यूपी टी-20 लीग का रोमांचक फाइनल अब आप सस्ते में देख सकते हैं। इसके लिए आपको आज से ही अपनी टिकट बुक करनी पड़ेंगी, वरना आप पीछे रह सकते हैं। कानपुर सुपर स्टार्स और मेरठ मेवरिक्स के बीच फाइनल मुकाबला देखने के लिए आपको Book My Show पर ऑनलाइन टिकट बुक करनी होगी और सबसे खास बात यह है कि टिकट की कीमत मात्र 99 रुपये है।



फाइलन में पहुंची रिंकू सिंह की टीम
लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बुधवार को हुए मैच में मेरठ मावरिक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 153 रन बनाए। लखनऊ फाल्कंस की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एक गेंद बाकी रहते 144 रन पर सिमट गई। लखनऊ की ओर से कप्तान प्रियम गर्ग ने 42 गेंदों पर 56 रन बनाए, जबकि पर्व सिंह ने 25 और हर्ष त्यागी ने 21 रन बनाकर आउट हुए। मेरठ मावरिक्स की तरफ से विजय कुमार, यश गर्ग, और जीशान अंसारी ने दो-दो विकेट हासिल किए। मेरठ मावरिक्स ने क्वालीफायर 1 में लखनऊ फाल्कंस को 9 रन से हराकर खिताबी मुकाबले में एंट्री मारी।

कानपुर सुपरस्टार्स भी ऐसे पहुंची
यूपी टी20 लीग का दूसरा क्वालिफायर मैच गुरुवार, 12 सितंबर को लखनऊ फाल्कंस और कानपुर सुपरस्टार्स के बीच खेला गया। यह मैच केवल 8 गेंदों में समाप्त हुआ, जिसमें कुल 15 रन बने और 2 विकेट गिरे। आपको आश्चर्य हो सकता है कि 20-20 ओवर का मैच केवल 8 गेंदों में कैसे खत्म हो गया। दरअसल, यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से शुरू होने वाला था, लेकिन बारिश के कारण मैच शुरू नहीं हो सका। बार-बार पिच को ढकने की वजह से खेल में देर हो गई। अंत में, मुकाबले का फैसला सुपर ओवर से किया गया। लखनऊ की टीम ने 5 गेंदों में 7 रन बनाए और 2 विकेट गंवाए, जिसे कानपुर की टीम ने 3 गेंदों में बिना किसी नुकसान के पूरा कर दिया।

Also Read