Ganesh Visarjan 2024 : मेरठ में गणपति मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, सात घायल

UPT | गणपति मूर्ति विसर्जन का लौट रहे श्रद्धालुओं  की ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई

Sep 17, 2024 09:54

ग्रामीण पहुंच गए और उन्होंने ट्राली उठाकर सभी को निकाल लिया। हादसे में घायल श्रद्धालुओं को नानू गांव में निजी चिकित्सक के यहां उपचार दिलाया गया।

Short Highlights
  • नानू गंगनहर पुल से विसर्जन कर लौट रहे थे घर
  • बाइक सवार को बचाने के प्रयास मे खेत में पलटी
  • ग्रामीणों ने समय रहते घायलों को अस्पताल पहुंचाया
Meerut News, Ganesh Visarjan : मेरठ में गणपति मूर्ति विसर्जन का लौट रहे श्रद्धालुओं  की ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। जिससे सात लोग श्रद्धालु घायल हो गए। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल श्रद्धालुओं को बाहर निकाला।   घटना मेरठ के नानू गंगनहर पुल से गणपति भगवान की मूर्ति का विसर्जन कर लौटने के दौरान हुई। बताया जाता है कि श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में खेत में पलट गई। इसमें ट्रैक्टर-ट्राली में बैठे सात श्रद्धालुओं को चोटें आईं। घटना के तुरंत बाद मौके पर ग्रामीण पहुंच गए और ट्रैक्टर-ट्राली में दबे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। 

युवक का पैर और दूसरे का हाथ ट्राली के नीचे दब गया
दरअसल, सोमवार को गांव ईकड़ी निवासी ग्रामीण दो ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर नानू गंगनहर पुल पर गणपति मूर्ति विसर्जन के लिए गए थे। जहां से लौटते समय नानू गांव के पास एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में हादसा हो गया। इस दौरान एक युवक का पैर और दूसरे का हाथ ट्राली के नीचे दब गया। गनीमत रही समय से ग्रामीण पहुंच गए और उन्होंने ट्राली उठाकर सभी को निकाल लिया। हादसे में घायल श्रद्धालुओं को नानू गांव में निजी चिकित्सक के यहां उपचार दिलाया गया। इसके बाद सभी को घर भेज दिया गया।

ट्रैक्टर पर लगे डीजे के स्पीकर नीचे गिर गए
ईकड़ी गांव के निवासी राहुल ने बताया कि प्रदीप का पैर व निशांत का ट्राली के नीचे दबने से ग्रामीण घबरा गए थे। इस दौरान ट्रैक्टर पर लगे डीजे के स्पीकर नीचे गिर गए। गनीमत रही कि सभी श्रद्धालु सुरक्षित रहे। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की। प्रभारी निरीक्षक प्रताप सिंह ने बताया कि घटना में साल श्रद्धालुगण घायल हुए हैं।

Also Read