Ghaziabad News : सऊदी अरब पैदल जा रहे थे दंपति, हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ताओं ने घेरकर किया हंगामा

UPT | महाराष्ट्र से सऊदी अरब जा रही महिला ने बताई आपबीती।

Sep 13, 2024 03:18

नजमा ने बताया कि जब वो यूपी के मोदीनगर पहुंचे तो कुछ लोगों ने उसको देखकर हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी भी की। उन्होंने बताया कि हमारे पैदल चलने से ना तो कहीं किसी को कोई परेशानी हो रही है ना कोई ट्रैफिक जाम की समस्या हुई है।

Short Highlights
  • महाराष्ट्र से पैदल सऊदी अरब जा रहा था दंपती
  • दंपति के साथ चल रहा था लोगों का जुलूस
  • मोदीनगर के पास रोककर हिजाम ने किया हंगामा   
Ghaziabad News : महाराष्ट्र से पैदल सऊदी अरब जा रहे दंपति को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने घेरकर हंगामा कर दिया। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद दंप​ती को पुलिस थाने ले आई और उनसे पूछताछ शुरू की। पूछताछ के बाद पुलिस ने दंपती को छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि दंपती गाजियाबाद में सऊदी अरब पैदल जा रहा था। दंपती के साथ चल रहे जुलूस में हंगामा हो गया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक सड़क पर हंगामा किया। 

जुलूस को देखकर माहौल गरम होने लगा
महाराष्ट्र के निवासी अजीम शेख अपनी पत्नी नजमा के साथ महाराष्ट्र से पैदल सऊदी अरब जा रहे थे। इस दौरान जब वो पैदल यात्रा करते हुए मोदीनगर पहुंचे तो दंपती के साथ चल रहे जुलूस को देखकर माहौल गरम होने लगा। इसको लेकर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर ही हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद दंपती को गंतव्य के लिए रवाना किया।

उसको देखकर हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी भी की
महिला नजमा ने बताया कि वो महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और अपने पति के साथ सऊदी अरब जा रही थीं। उन्होंने बताया कि हमारे साथ महाराष्ट्र के कुछ लोग और हैं। जो कि ग्रुप में चल रहे हैं। नजमा ने बताया कि जब वो यूपी के मोदीनगर पहुंचे तो कुछ लोगों ने उसको देखकर हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी भी की। उन्होंने बताया कि हमारे पैदल चलने से ना तो कहीं किसी को कोई परेशानी हो रही है ना कोई ट्रैफिक जाम की समस्या हुई है। इसके बाद भी लोगों को पता नहीं क्यों परेशानी हुई कि उन्होंने हंगामा कर दिया। 

Also Read